Bengal Primary School: पश्चिम बंगाल में कल से खुल रहे हैं प्राइमरी स्कूल, अब ऑफलाइन लगेंगी कक्षाएं

Bengal Primary School: पश्चिम बंगाल सरकार ने अलग से एक अधिसूचना जारी कर सभी जिलाधिकारियों और प्राथमिक तथा माध्यमिक स्कूलों के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कल यानी 16 फरवरी से नर्सरी से कक्षा सात तक की कक्षाएं प्रारंभ की जाएं.

Bengal Primary School: पश्चिम बंगाल में कल से खुल रहे हैं प्राइमरी स्कूल, अब ऑफलाइन लगेंगी कक्षाएं

Bengal Primary School: कोरोना के कारण बंद किए गए थे स्कूल

कोलकाता:

Bengal Primary School: पश्चिम बंगाल सरकार ने अलग से एक अधिसूचना जारी कर सभी जिलाधिकारियों और प्राथमिक तथा माध्यमिक स्कूलों के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कल यानी 16 फरवरी से नर्सरी से कक्षा सात तक की कक्षाएं प्रारंभ की जाएं. जिलाधिकारियों को जारी एक अधिसूचना में स्कूली शिक्षा विभाग ने कहा कि अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (शिक्षा) को उच्च प्राथमिक और प्राथमिक स्कूलों के साथ समन्वय करने के लिए नोडल अधिकारी के तौर पर काम करना चाहिए ताकि स्कूलों में सेनिटाईजेशन और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद, 16 फरवरी से कक्षाएं प्रारंभ की जा सकें.

अधिसूचना में कहा गया, “कक्षा एक से सात तक के सभी गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 15 फरवरी तक अपने स्कूल आने को कहा गया है ताकि 16 फरवरी से कक्षाएं शुरू की जा सकें.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निचली कक्षाओं के लिए कोविड महामारी फैलने के करीब दो साल के अंतराल के बाद कक्षाएं शुरू होंगे. आठवीं से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं तीन फरवरी से शुरू हो चुकी हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)