COMEDK UGET 2021: कोरोना का कहर, स्थगित हुई परीक्षा, पढ़ें डिटेल्स

कर्नाटक के मेडिकल इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम ने राज्य में कोविड -19 महामारी के तेजी से प्रसार को देखते हुए इंजीनियरिंग कोर्सेज के लिए COMEDK UGET 2021 परीक्षा को अगले नोटिस तक स्थगित कर दी है.

COMEDK UGET 2021: कोरोना का कहर, स्थगित हुई परीक्षा, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

COMEDK UGET 2021: कर्नाटक के मेडिकल इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम ने राज्य में कोविड -19 महामारी के तेजी से प्रसार को देखते हुए इंजीनियरिंग कोर्सेज के लिए COMEDK UGET 2021 परीक्षा को अगले नोटिस तक स्थगित कर दी है.

COMEDK अंडर ग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (UGET) 2021 परीक्षा पहले 20 जून को आयोजित होने वाली थी, लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है. परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा  सही समय पर की जाएगी, जिससे उम्मीदवारों को तैयारी के लिए पर्याप्त दिन मिल जाएंगे.

COMEDK ने इस संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है,  जिसमें बताया गया कि UGET 2021 परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय देश में कोविड -19 स्थिति और छात्रों की सुरक्षा से उत्पन्न चिंताओं के कारण लिया गया है.

परीक्षा तिथि को स्थगित करने के अलावा, COMEDK UGET 2021 परीक्षा के लिए आवेदन तिथि भी बढ़ा दी गई है. जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे अब इसके लिए 15 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

COMEDK UGET 2021: कैसे करें आवेदन

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट comedk.org.  पर जाएं.

स्टेप 2- 'engineering courses' लिंक पर क्लिक करना होगा.

स्टेप 3- मांगी गई जानकराी भरें.

स्टेप 4- अब फॉर्म सबमिट करें.

स्टेप 5-   भविष्य के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट लेना न भूलें.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा तिथि या पंजीकरण प्रक्रिया के बारे में किसी भी अपडेट के जुड़ी जानकारी के लिए COMEDK की आधिकारिक वेबसाइट पर कड़ी नजर रखें.  राज्य में कोविड -19 की स्थिति नियंत्रण में होने के बाद परीक्षा की तारीख की घोषणा की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com