BSEB Bihar Board: कक्षा12वीं का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें चेक

जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपना बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं का एडमिट कार्ड 2021 वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com से प्राप्त करेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक 31 जनवरी तक सक्रिय रहेगा.

BSEB Bihar Board:  कक्षा12वीं का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें चेक

BSEB Bihar Board inter admit card 2021

नई दिल्ली:

Bihar Board inter Admit Card 2021: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने शनिवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कक्षा 12वीं बोर्ड परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपना बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं का एडमिट कार्ड 2021 वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com से प्राप्त करेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक 31 जनवरी तक सक्रिय रहेगा.

बीएसईबी कक्षा 12 वीं की वार्षिक परीक्षा 1 फरवरी से 13 फरवरी तक आयोजित की जाएगी.

जानें- कैसे करना है डाउनलोड

अपने संबंधित स्कूलों के प्रधानाचार्यों को वेबसाइट पर अपने यूजर आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करना होगा और अपने छात्रों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा. एडमिट कार्ड के प्रिंट आउट पर हस्ताक्षर और मुहर लगाई जाएगी जिसके बाद इसे छात्रों में एडमिट कार्ड वितरित किया जाएगा. जो अभ्यर्थी सेंटअप परीक्षा में अनुपस्थित थे, उन्हें एडमिट कार्ड नहीं मिलेगा.

हालांकि, उन छात्रों के लिए एक विशेष परीक्षा आयोजित की जाएगी जो अपने भेजे गए परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, लेकिन स्कूल प्रशासन की गलती के कारण उनके फॉर्म जमा नहीं किए गए थे. BSEB मध्यवर्ती विशेष परीक्षा अप्रैल / मई में आयोजित की जाएगी.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कठिनाइयों का सामना कर रहे लोग हेल्पलाइन नंबर 0612-2232074, 2232257 पर संपर्क कर सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com