BHU Reopening Date: 22 फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए फिर से खुलेगी बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी, जानिए डिटेल

BHU Reopening Date: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) 22 फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए अपने परिसर को फिर से खोल देगा.

BHU Reopening Date: 22 फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए फिर से खुलेगी बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी, जानिए डिटेल

BHU: 22 फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए फिर से खुलेगी बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी.

नई दिल्ली:

BHU Reopening Date: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) 22 फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए अपने परिसर को फिर से खोल देगा. कक्षाएं ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में चलेंगी और टाइम टेबल जल्द ही विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए हॉस्टल 17 फरवरी को फिर से खुलेंगे.

बीएचयू ने कहा है कि हॉस्टलों को फिर से खोलने के लिए तैयारियां की जा रही हैं सैनिटाइजे़शन से लेकर अन्य कार्य 17 फरवरी से पहले पूरे कर लिए जाएंगे.

बीएचयू कैंपस और हॉस्टलों को अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए फिर से खोलने का निर्णय विश्वविद्यालय के कुलपति की अध्यक्षता में 5 फरवरी को हुई मीटिंग के दौरान लिया गया था.


छात्रों को COVID-19 से संबंधित दिशानिर्देशों का पालन करना होगा और नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाना होगा. सर्टिफिकेट का फॉर्मेट BHU की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


BHU केंद्रीय पुस्तकालय की क्षमता COVID-9 मानकों के अनुसार बढ़ा दी गई है. विश्वविद्यालय ने कैंपस, स्टोर्स को जल्द ही परिसर में फिर से खोलने का फैसला किया है.