ADVERTISEMENT

घाटे से जूझ रही ट्विटर अपने कर्मचारियों की संख्या में 9% कटौती करेगी

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने कर्मचारियों की संख्या में 9% कटौती करने की घोषणा की. जुलाई-सितंबर तिमाही में कंपनी को 10.3 करोड़ डॉलर का शुद्ध घाटा हुआ है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी09:37 AM IST, 28 Oct 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने कर्मचारियों की संख्या में 9% कटौती करने की घोषणा की. उसने यह घोषणा अपने लिए एक बेहतर खरीदार ढूंढ़ने में असफल रहने के बाद कंपनी की वृद्धि रणनीति की पुष्टि करते हुए की है.

कंपनी के तिमाही परिणामों की घोषणा करते हुए मुख्य कार्यकारी जैक डोर्से ने कहा, 'हमे वृद्धि को बढ़ाने का एक महत्वपूर्ण अवसर देख रहे हैं और इसके लिए हम अपनी मुख्य सेवा को और बेहतर बनाएंगे.' उन्होंने कहा, 'ट्विटर की दीर्घावधि वृद्धि के लिए हमारे पास एक स्पष्ट योजना है और हम सभी जरूरी बदलावों को सुनिश्चित कर रहे हैं.'

जुलाई-सितंबर तिमाही में कंपनी को 10.3 करोड़ डॉलर का शुद्ध घाटा हुआ है, जबकि पिछले साल इसी दौरान उसे 13.2 करोड़ डॉलर का घाटा हुआ था. कंपनी ने कहा कि कंपनी के कामकाज का पुनर्गठन उसकी क्षमता बढ़ाने के लिए जरूरी है, ताकि 2017 में बेहतर लाभ कमाने में मदद मिल सके.

ट्विटर की वेबसाइट पर दुनियाभर में 3860 कर्मचारी काम करते हैं. कंपनी इनमें से करीब 350 लोगों की नौकरी में कटौती करेगी.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT