ADVERTISEMENT

स्‍पाइसजेट का खास ऑफर, 511 में देश और 2111 रुपये में विदेश का सफर

स्‍पाइसजेट ने ग्राहकों के लिए सस्ती घरेलू उड़ान का एक बेहतरीन ऑफर की घोषणा मंगलवार को की। इसके तहत एक निश्चित समयावधि में आप 511 रुपए में घरेलू और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट बुक कर सकते हैं।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Team
NDTV Profit हिंदी10:46 PM IST, 17 May 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

विमान कंपनी स्‍पाइसजेट ने ग्राहकों के लिए सस्ती घरेलू उड़ान का एक बेहतरीन ऑफर की घोषणा मंगलवार को की। अपनी 11वीं वर्षगांठ के मौके पर कंपनी ने यह विशेष ऑफर पेश किया। इसके तहत एक निश्चित समयावधि में आप 511 रुपए में घरेलू और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट बुक कर सकते हैं।

19 मई तक टिकटों की बुकिंग
कंपनी के अनुसार, 'एनिवर्सिरी सेल' के तहत 19 मई की मध्‍य रात्रि तक टिकट बुक किए जा सकेंगे। बुकिंग मंगलवार 17 मई से प्रारंभ हो गई है। रुपये 511 की प्रमोशनल स्कीम 15 जून से 30 सितंबर तक की यात्रा अवधि पर लागू होगी। टिकट 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर हासिल किया जा सकेंगे। 511 रुपये का यह ऑफर देहरादून, बागडोगरा, उदयपुर, जयपुर, गोवा, पोर्ट ब्लेयर, कोच्‍चि के घरेलू रूट पर उपलब्‍ध है। हालांकि स्पाइसजेट ने इस ऑफर के तहत उपलब्‍ध सीटों की संख्‍या  के बारे में खुलासा नहीं किया है।

विदेश यात्रा के लिए भी ऑफर
स्पाइसजेट की वेबसाइट पर किए गए एक सर्च के अनुसार, दिल्ली-जयपुर रूट का टिकट अगले माह का किराया 511 (बेस प्राइस) है। सभी चार्जेंज को मिलाने के बाद यह करीब 1,129 रुपये होगा। इसी तरह दिल्ली-मुंबई का एक तरफ का इकोनॉमी टिकट, सभी चार्ज को मिलाकर अगले सप्‍ताह के 4700 रुपये के मुकाबले, जून  में 3800 और जुलाई में 2700  रुपये के करीब होगा। स्‍पाइस जेट की यह एनिवर्सिरी सेल कुछ ओवरसीज रूट पर भी उपलब्‍ध है, इसके लिए टिकट 2,111 रुपये (सांविधिक करों और शुल्कों को छोड़कर) है। यह ऑफर बैंकॉक, कोलंबो, दुर्ब और मस्कट रूट के लिए है। अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए यह ऑफर एक जून से 20 जुलाई तक के लिए होगा।
 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Team
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT