ADVERTISEMENT

Paytm और Policybazaar के निदेशक मंडल से हटेंगे सॉफ्टबैंक के प्रतिनिधि :सूत्र

सूत्रों ने बताया कि सॉफ्टबैंक इन कंपनियों में किए गए निवेश में हालांकि कोई बदलाव नहीं करेगी.सॉफ्टबैंक के प्रबंधन भागीदार मुनीश वर्मा वर्तमान में पेटीएम और पॉलिसी बाजार दोनों के निदेशक मंडल में सदस्य हैं. वह अब कुछ दिनों के बाद निदेशक मंडल से हट जाएंगे.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी03:56 PM IST, 15 Mar 2022NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

जापानी निवेशक सॉफ्टबैंक ने वैश्विक नीति के तहत भारतीय सूचीबद्ध कंपनियों पेटीएम और पॉलिसी बाजार के निदेशक मंडल से अपने प्रतिनिधियों को हटाने का फैसला किया है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.सूत्रों ने बताया कि सॉफ्टबैंक इन कंपनियों में किए गए निवेश में हालांकि कोई बदलाव नहीं करेगी.सॉफ्टबैंक के प्रबंधन भागीदार मुनीश वर्मा वर्तमान में पेटीएम और पॉलिसी बाजार दोनों के निदेशक मंडल में सदस्य हैं. वह अब कुछ दिनों के बाद निदेशक मंडल से हट जाएंगे.

इस घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक और सूत्र ने कहा, ‘‘अपनी वैश्विक रणनीति के तहत सॉफ्टबैंक के प्रतिनिधि भारत में सूचीबद्ध कंपनियों के निदेशक मंडल से हट जाएंगे. फिलहाल पेटीएम और पॉलिसी बाजार के निदेशक मंडल में हमारे प्रतिनिधि हैं. इन कंपनियों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है.''सॉफ्टबैंक ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार किया है, जबकि पेटीएम और पॉलिसी बाजार को भेजे गए एक सवाल का दोनों कंपनियों ने फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है.

- ये भी पढ़ें -

पीएम मोदी का लोकसभा में जोरदार स्‍वागत, भाजपा सांसदों ने मोदी-मोदी के लगाए नारे

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT