Jet Airways के सीईओ Vodafone Idea के इस हरकत से हुए परेशान, जमकर लगाई फटकार

जेट एयरवेज (Jet Airways) के CEO संजीव कपूर वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) से इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कंपनी को फटकार लगाई है.

Jet Airways के सीईओ Vodafone Idea के इस हरकत से हुए परेशान, जमकर लगाई फटकार

Vodafone Idea द्वारा बार-बार कॉल करने से परेशान होकर Jet Airways के CEO ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर किया.

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज (Jet Airways) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) संजीव कपूर (Sanjiv Kapoor) ने रविवार को वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के "खराब कवरेज" और कस्टमर केयर सर्विस से बार-बार कॉल आने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने ट्विटर पर  एक ट्वीट करके कहा कि उन्होंने नौ साल बाद दूसरी सर्विस पर स्विच करने का फैसला किया, क्योंकि देश के कुछ हिस्सों में वोडाफोन का कवरेज खराब है और अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान घटिया हैं. वह वोडाफोन से इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कंपनी को फटकार लगाई.

उन्होंने अपने ट्वीट में वोडाफोन आइडिया को टैग करते हुए लिखा, कृपया मुझे बार-बार कॉल करना बंद करें. आप मुझे समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं कैरियर नहीं बदलूं. मैंने आपको बताया है कि मैं 9 साल बाद क्यों स्विच कर रहा हूं: 1. भारत के कुछ हिस्सों में खराब कवरेज, और 2. कुछ देशों के लिए कम अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान. बस इतना ही. धन्यवाद,"

हालांकि, जब जेट एयरवेज के सीईओ ने टेलीकॉम कंपनी से बार-बार कॉल करने की शिकायत की और उन्हें बंद करने के लिए कहा, तो कंपनी ने ठीक इसका उलटा किया. उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, वोडाफोन आइडिया ने संजीव कपूर से कहा कि हम समझ सकते हैं कि इससे आपके लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. मैंने आपकी परेशानी को  नोट कर लिया है. जल्द ही आपसे संपर्क किया करेंगे. जिस के बाद कंपनी ने उनकी समस्या के समाधान के लिए पहले से अधिक कॉल किए.

इसके जवाब में नाराज जेट एयरवेज के सीईओ ने फिर ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा "कृपया मुझसे संपर्क न करें. यह मेरी पूरी बात है. मुझे कल से एक दर्जन कॉल आ चुके हैं. कृपया कॉल बंद करें, बस इतना ही."

लेकिन कॉल बंद करने के उनके अनुरोध के बावजूद, कपूर ने दावा किया कि उन्हें कस्टमर केयर  से लगातार अधिक कॉल आ रहे थे. इसे 'अस्वीकार्य और बेतुका' बताते हुए उन्होंने जानना चाहा कि इन कॉल्स को रोकने के लिए क्या करना होगा. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "अभी-अभी एक और कॉल आया, यह पूछने के लिए कि क्या मुझे अपनी सर्विस में कोई" समस्या "हो रही है. इन कॉल्स को रोकने में क्या लगेगा.

इस बीच, उनके ट्वीट्स ने ट्विटर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा. एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट में लिखा, आप एक लकी कस्टमर हैं जो कम से कम वे आपको कॉल कर रहे हैं. मेरी शिकायत पिछले 2 सप्ताह से अटकी है. मुझे केवल मैसेज आ रहे हैं कि मेरी समस्याओं को 24 घंटे में सुलझा दिया जाएगा. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा,  मैंने 17 साल बाद के बाद करीब 2 साल पहले  VI सर्विस में पोर्ट किया है, अब अन्य कैरियर सर्विस का अनंद ले रहा हूं.

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