ADVERTISEMENT

इन्डिगो ने पेश की सिर्फ 834 रुपये (सभी कर सहित) में घरेलू उड़ानों की टिकटें

इन्डिगो की वेबसाइट पर दिल्ली-मुंबई के बीच नवंबर के मध्य में यात्रा करने के लिए टिकट 2,030 रुपये में उपलब्ध है, जबकि अगले सप्ताह की टिकट लेने पर इसकी कीमत 5,600 रुपये चुकानी होगी. इन्डिगो ने यह नहीं बताया है कि इस ऑफर के तहत कितनी टिकट बेची जाएंगी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:57 PM IST, 13 Oct 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

घरेलू एयरलाइन इन्डिगो ने अपने घरेलू रूटों पर चुनिंदा उड़ानों पर प्रमोशनल ऑफर के तहत 834 रुपये की टिकट की पेशकश की है. इन्डिगो का यह ऑफर 17 अक्टूबर तक जारी रहेगा, और इसके तहत 30 अक्टूबर, 2016 से 13 अप्रैल, 2017 के बीच यात्राएं की जा सकेंगी.

आमतौर पर हवाई किराया मांग बढ़ने या घटने के साथ-साथ घटता या बढ़ता है. इन्डिगो की वेबसाइट पर इसी प्रमोशनल ऑफर के तहत दिल्ली-जयपुर के लिए उपलब्ध टिकट 867 रुपये से शुरू होती देखी गई.

इन्डिगो का कहना है कि इस ऑफर के तहत लिया जाने वाला किराया लौटाया नहीं जाएगा, और रद्द करवाने की स्थिति में सिर्फ कर राशि लौटाई जाएगी.

इन्डिगो की वेबसाइट पर दिल्ली-मुंबई के बीच नवंबर के मध्य में यात्रा करने के लिए टिकट 2,030 रुपये में उपलब्ध है, जबकि अगले सप्ताह की टिकट लेने पर इसकी कीमत 5,600 रुपये चुकानी होगी.

इन्डिगो ने यह नहीं बताया है कि इस ऑफर के तहत कितनी टिकट बेची जाएंगी.

इन्डिगो ने यह भी कहा है कि त्योहारी सीज़न की मांग पूरी करने के लिए वह अपने मौजूदा नेटवर्क में ही 47 नई उड़ानें इसी महीने शुरू करेगी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT