ADVERTISEMENT

GST पर व्यापारियों की चिंता को दूर करने के लिए कार्यक्रम चलाएगी सरकार

सरकार वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को एक अप्रैल, 2017 से लागू करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. ऐसे में सरकार ने छोटे व्यापारियों की चिंता दूर करने के लिए कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी08:48 AM IST, 10 Aug 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सरकार वस्तु एवं सेवा कर :जीएसटी: को एक अप्रैल, 2017 से लागू करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. ऐसे में सरकार ने छोटे व्यापारियों की चिंता दूर करने के लिए कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है.

वित्त राज्यमंत्री अजरुन राम मेघवाल ने एक संगोष्ठी में कहा, ‘‘हम जीएसटी को लक्षित तारीख तक लागू करने के लिए इससे संबंधित औपचारिकताओं को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि जीएसटी से आर्थिक क्रांति आएगी. सरकार जीएसटी के संबंध में औपचारिकताओं को पूरा करने का प्रयास कर रही है. इनमें 29 में से आधे राज्यों द्वारा जीएसटी को अनुमोदित करना भी शामिल है.

मेघवाल ने कहा कि हम इस बारे में कार्यक्रम शुरू करेंगे, हम व्यापारियों, छोटे व्यापारियों से मिलेंगे और उनकी चिंता दूर करने का प्रयास करेंगे.

 

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT