100 सेकेंड के टेलीविजन कमर्शियल ऐड के माध्यम से लोग अदाणी समूह की 35 साल की समर्पित सेवा का जश्न देख पाएंगे, जो उन्हें एक गौरवशाली यात्रा पर ले जाएगा.
नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती औद्योगिक समूह 'अदाणी' ने अपने नया मल्टीमीडिया विज्ञापन कैंपेन लॉन्च किया है, जिसकी पंचलाइन है- 'हम करके दिखाते हैं.'
विज्ञापन और जनसंपर्क सेक्टर की दिग्गज एजेंसी ओगिल्वी इंडिया (Ogilvy India) ने इस ऐड को तैयार किया है. इसमें कहा गया है-
'दुनिया में कुछ लोग कहते हैं और कुछ लोग करते हैं. जब कहा गया कि ये नहीं हो सकता, हमने कर दिखाया. क्योंकि हम मुश्किलों की नहीं सुनते, करके दिखाते हैं.'' अदाणी ग्रुप के लिए ये एक कैंपेन की तरह है, जो भारत और दुनिया भर में ग्रुप की दृढ़ता, लचीलेपन, वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर की बाधाओं से पार पाने की क्षमता को दिखाता है.
35 साल की गौरवशाली यात्रा
100 सेकेंड के टेलीविजन कमर्शियल ऐड के माध्यम से लोग अदाणी समूह की 35 साल की समर्पित सेवा का जश्न देख पाएंगे, जो उन्हें एक गौरवशाली यात्रा पर ले जाएगा. इसको लेकर अदाणी समूह अगले कुछ हफ्तों में प्रिंट, ब्रॉडकास्ट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभियान लॉन्च करेगा.
ओगिल्वी इंडिया में ग्लोबल क्रिएटिव के प्रेसिडेंट और एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पीयूष पांडे ने कहा, 'नेशनल डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स और इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करने के लिए दृढ़ संकल्प और भरोसे की जरूरत होती है. अदाणी ग्रुप और इसके नए कॉपोरेट कैंपेन 'हम करके दिखाते हैं' की यही भावना है.'
हमारी अजेय भावना दिखाता है कैंपेन: प्रणव अदाणी
अदाणी एंटरप्राइजेज के निदेशक प्रणव अदाणी ने कहा, 'ये कैंपेन, चुनौतियों को अवसरों में बदलने और लाखों भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के अपने संकल्प के लिए अदाणी समूह की अजेय भावना को दिखाता है. पहली पीढ़ी की उद्यमी कंपनी के रूप में, ये अथक भावना है जो हमारी संस्कृति का आधार रही है.'
अदाणी ग्रुप ने स्वतंत्र बाजार के अग्रणी व्यवसायों के एक विश्व-स्तरीय पोर्टफोलियो में विविधता ला दी है, जिससे एनर्जी, यूटिलिटी, ट्रांसपोर्ट, लॉजिस्टिक, मेटेरियल्स, खनन और D2C इंडस्ट्री में क्रांति आई है.
(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)