दिल्ली में मणिपुरी लड़की पर थूककर भागा शख्स, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश को इस बात पर शर्मिंदगी होनी...

दिल्ली के विजय नगर इलाके की है, जहां एक स्कूटी सवार शख्स ने मणिपुरी लड़की पर पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना (Corona)' कहकर भाग गया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने रिएक्ट किया है.

दिल्ली में मणिपुरी लड़की पर थूककर भागा शख्स, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश को इस बात पर शर्मिंदगी होनी...

मणिपुर की लड़की पर दिल्ली में एक शख्स ने थूका तो जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • मणिपुरी लड़की को 'कोरोना' कहकर भागा शख्स
  • जीशान अय्यूब ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश सहमा हुआ है. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ फोटो जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshaan Ayyub) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यह तस्वीर दिल्ली के विजय नगर इलाके की है, जहां एक स्कूटी सवार शख्स ने मणिपुरी लड़की पर पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना (Corona)' कहकर भाग गया. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'दिल्ली के विजयनगर में एक मणिपुरी लड़की पर एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति ने पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना (Covid 19)' कहकर अपनी सफेद स्कूटी पर भाग गया.' जीशान अय्यूब ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है.

लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूरे देश को इस बात पे शर्मिंदगी होनी चाहिए. मैं आपसे माफी मांगता हूं दोस्त.' जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें,  सोमवार को कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित दो शख्स की मौत हो गई. एक दिन में कोरोना मामलों में यह सर्वाधिक वृद्धि है. इसके साथ ही महाराष्ट्र और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को राज्यव्यापी कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए एयरलाइन भी अपनी सेवाएं रोकने की तैयारी में हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे देश में कोविड-19 से मरने वालों की कुल संख्या 9 हो गई.  वहीं, संक्रमित लोगों की संख्या 470 हो गई है.