मध्य प्रदेश सरकार 'लव जिहाद' पर विधेयक लाने की तैयारी में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- प्यार करने पर जेल...

मध्य प्रदेश सरकार 'लव जिहाद (Love Jihad)' को लेकर जल्द ही विधेयक लाने की तैयारी में हैं. यह बात राज्य के गृह मत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही है और इस पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का रिएक्शन भी आया है.

मध्य प्रदेश सरकार 'लव जिहाद' पर विधेयक लाने की तैयारी में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- प्यार करने पर जेल...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश सरकार 'लव जिहाद (Love Jihad)' को लेकर जल्द ही विधेयक लाने की तैयारी में हैं. मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र में 'लव जिहाद' को लेकर विधेयक लाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि 'लव जिहाद' में 5 साल के कठोर कारावास की सजा का प्रावधान रहेगा और गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज होगा. नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है. जीशान अय्यूब ने मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री के बयान पर अपनी राय रखी है. 

7locdadg

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'प्यार करने पर जेल जाना पड़ेगा!!! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा!!! घबराइए मत, नफरत करने पर कोई नहीं टोकेगा, बल्कि तालियां बजाईं और बजवाईं जाएंगी!! लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहेब वाह!!!' वैसे भी जीशान अय्यूब सामाजिक सरोकार के मसलों पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नरोत्तम मिश्रा के मुताबिक, इस विधेयक में नियम रखा जाएगा कि शादी के लिए स्वेच्छा से धर्म परिवर्तन करने के लिए एक महीने पहले कलेक्टर के यहां आवेदन करना अनिवार्य रहेगा. इससे पहले बीजेपी शासित हरियाणा और कर्नाटक सरकारें भी लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की बातें कह चुकी हैं.