विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2019

जब शक्ति कपूर से एयरपोर्ट पर टकराए युवराज सिंह तो सुनने को मिला- आऊ...देखें Video

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवराज सिंह बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ नजर आ रहे हैं.

जब शक्ति कपूर से एयरपोर्ट पर टकराए युवराज सिंह तो सुनने को मिला- आऊ...देखें Video
शक्ति कपूर (Shakti kapoor) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 10 जून को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. युवराज सिंह को लेकर कई दिग्गज हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने इमोशंस का इजहार किया है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के रिटायरमेंट के बाद से ही क्रिकेट, बॉलीवुड और राजनीति की दुनिया के कई दिग्गजों ने उनके जज्बे को सलाम किया है. हाल ही में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवराज सिंह बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ नजर आ रहे हैं. युवराज सिंह बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर से मुंबई एयरपोर्ट पर मिले थे, जहां उन्होंने शक्ति कपूर से उनका एपिक डायलॉग बोलने के लिए कहा. 

रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video


वायरल वीडियो में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) मुंबई के एयरपोर्ट पर शक्ति कपूर से मिले थे. वीडियो में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) युवराज सिंह के काम की तारीफ करते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहे हैं. लेकिन बाद में युवराज सिंह के कहने पर उन्होंने अपना फेमस डायलॉग भी बोला, जिससे युवराज सिंह बहुत खुश हुए. युवराज सिंह ने शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'वह लाइन, जब आप किसी रॉकस्टार से मिलें, आऊ ललिता'. युवराज सिंह के कैप्शन में लिखा 'आउ ललिता' शक्ति कपूर का बहुत ही प्रसिद्ध डायलॉग है. इन सबके अलावा वीडियो में शक्ति कपूर ने युवराज सिंह के छह छक्के की भी बात कही, जो युवराज सिंह के लिए अब तक का सबसे यादगार और शानदार लम्हा था. 

धर्मेंद्र खाते नजर आए कुछ ऐसी चीज, फैन्स पूछ बैठे- सर जी ये क्या है?

बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था. 2007 में ही इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के छह बॉल पर छह छक्के मारे थे. चंडीगढ़ में 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज सिंह ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए. इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज सिंह ने कुल 1177 रन बनाए. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
जब शक्ति कपूर से एयरपोर्ट पर टकराए युवराज सिंह तो सुनने को मिला- आऊ...देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com