'अजमेर-92' का ट्रेलर देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, फिल्म में नजर आएंगी 250 से ज्यादा लड़कियों की दर्दनाक कहानी

अजमेर 92 एक प्रभावशाली फिल्म है जो युवा लड़कियों के एक समूह के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो शक्तिशाली व्यक्तियों द्वारा किए गए दुष्कर्म और भयानक अपराधों का शिकार बन जाती हैं. कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आता है जब न्याय की भावना से प्रेरित एक निडर पत्रकार इन घृणित कृत्यों के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए सामने आता है.

'अजमेर-92' का ट्रेलर देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, फिल्म में नजर आएंगी 250 से ज्यादा लड़कियों की दर्दनाक कहानी

'अजमेर-92' का ट्रेलर देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:

अजमेर 92 एक प्रभावशाली फिल्म है जो युवा लड़कियों के एक समूह के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो शक्तिशाली व्यक्तियों द्वारा किए गए दुष्कर्म और भयानक अपराधों का शिकार बन जाती हैं. कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आता है जब न्याय की भावना से प्रेरित एक निडर पत्रकार इन घृणित कृत्यों के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए सामने आता है. अपने साहसी प्रयासों के माध्यम से, पत्रकार लड़कियों और उनके परिवारों को आशा की किरण प्रदान करते हैं, न्याय और उपचार की दिशा में उनका मार्ग रोशन करते हैं.

फिल्म अजमेर 92 के हाल ही में रिलीज हुए टीज़र को इसकी सशक्त कहानी, महिलाओं की दुर्दशा पर प्रकाश डालने और उनकी सुरक्षा पर जोर देने के लिए प्रशंसा मिली है. इसमें यौन उत्पीड़न का सामना करने वाली लड़कियों की दिल दहला देने वाली आत्महत्याओं को दर्शाया गया है. अपने प्रभावशाली अभियान को जारी रखते हुए, फिल्म निर्माताओं ने एक जोरदार ट्रेलर जारी किया जिसका उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना है. यह उन्हें चुप्पी की जंजीरों को तोड़ने, अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने का आग्रह करता है और सशक्तिकरण के युग की शुरुआत का प्रतीक है. 

अजमेर 92 का निर्देशन पुष्पेंद्र सिंह ने किया है और इसमें करण वर्मा और सुमित सिंह मुख्य भूमिका में हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुति, यू एंड के फिल्म्स एंटरटेनमेंट, सुमित मोशन पिक्चर्स और लिटिल क्रू पिक्चर्स प्रोडक्शन, उमेश नर्वदेश्वर तिवारी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 21 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अजमेर 92 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान का पैपराजी ने खास अंदाज में किया स्वागत