'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस Mohena Singh बनने वाली हैं मम्मी, बेबी बंप में शेयर की फोटो 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस  मोहेना कुमारी सिंह मां बनने वाली हैं. मोहेना ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस Mohena Singh बनने वाली हैं मम्मी, बेबी बंप में शेयर की फोटो 

बेबी बंप के साथ मोहेना सिंह ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकी एक्ट्रेस  मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) मां बनने वाली हैं. मोहेना ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, एक नई शुरुआत की शुरुआत. सभी के साथ खुशखबरी शेयर कर रही हूं. उनकी फोटो में उनके पति सुयश भी उनके साथ हैं. फोटो में कपल पोज देते हुए दिख रहा है. दोनों स्माइल करते दिख रहे हैं. मोहेना ने परिवार के अन्य मेंबर्स के साथ भी फोटोशूट कराया है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,“प्यार, खुशी और आशीर्वाद पाकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है. धन्यवाद.

पिछले साल मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) कोरोना वायरस के चपेट में आई थी. सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि इस मुश्किल समय में उनके पति ने उनकी बहुत केयर की. मोहेना ने शादी के बाद एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. 2019 में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मोहेना ने खुलासा किया था कि वह अपनी शादी के बाद एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं. शादी के बाद उन्होंने मुंबई और एक्टिंग दोनों को अलविदा कह दिया. उनके इस फैसले से इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने बस अपने दिल की सुनी और उनके दिल ने एक्टिंग के बजाए परिवारिक लाइफ को चुना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
बता दें कि मोहेना कुमारी सिंह प्यार तूने क्या किया और दिल दोस्ती डांस जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 3 में भी हिस्सा लिया था. वह झलक दिखला जा की भी हिस्सा रहीं.