यश स्टारर KGF चैप्टर 2 सबसे बड़ी डे-1 ओपनर बनी, पहले दिन कमाए इतने करोड़

यश स्टारर 'KGF: चैप्टर 2'  सबसे बड़ी डे -1 ओपनर फिल्म बन गई है.

यश स्टारर KGF चैप्टर 2 सबसे बड़ी डे-1 ओपनर बनी, पहले दिन कमाए इतने करोड़

KGF 2 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी

नई दिल्ली :

यश स्टारर 'KGF: चैप्टर 2'  सबसे बड़ी डे -1 ओपनर फिल्म बन गई है. अपने ओपनिंग डे पर इस मैग्नम ओपस फिल्म के करीब 135 करोड़ की कमाई करने के साथ ही इसने पिछले सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया और अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में अपनी पोजीशन दर्ज करा ली है. इसके साथ 'KGF: चैप्टर 2' किसी एक स्टार के लिए भी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. 

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक का सबसे हाईएस्ट डे-1 कलेक्शन है, जिसने 63.66 की कमाई की. किसी कन्नड़ फिल्म के लिए कर्नाटक में अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत और किसी भी भारतीय फिल्म के लिए केरल में अब तक का सबसे अधिक कलेक्शन है.

बता दें फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के साथ ही पहले ही अपनी ग्रैंड ओपनिंग की शुरूआत कर दी थी.  रमज़ान के चल रहे महीने और हालिया महामारी के की बावजूद फिल्म ने बढ़िया किया है. होम्बले फिल्म्स भारत के सबसे उभरते पैन-इंडिया प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का निर्माण किया है. 'KGF: चैप्टर 2' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर-भारतीय बाजारों में प्रस्तुत किया गया. दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, और गली बॉय जैसी सुपर हिट फिल्मों के बाद एक्सेल ने 2018 में फिर से फिल्मों के साथ वापसी करने की सोची. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यश स्टारर इस फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि समेत कई शानदार स्टार्स हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देश भर में रिलीज होगी. K.G.F. चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है.