यश KGF 2 से कर रहे हैं बड़े पर्दे पर वापसी, संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ करेंगे स्क्रीन स्पेश शेयर

फिल्म 'KGF: चैप्टर 2' से सुपरस्टार यश उर्फ KGF के रॉकी भाई की बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है. इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि लीड रोल में हैं.

यश KGF 2 से कर रहे हैं बड़े पर्दे पर वापसी, संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ करेंगे स्क्रीन स्पेश शेयर

केजीएफ 2 से वापसी कर रहे हैं यश

नई दिल्ली :

बहुप्रतीक्षित रिलीज होने वाली फिल्म 'KGF: चैप्टर 2' से सुपरस्टार यश उर्फ KGF के रॉकी भाई की बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है. इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि लीड रोल में हैं. बड़े लेवल पर देशभर में अपनी मैग्नम ओपस को प्रमोट करने के बाद, 'KGF: चैप्टर 2' की टीम ने मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में सिनेपोलिस सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल में आईमैक्स एक्सपीरियंस को लॉन्च किया.  आईमैक्स प्रारूप में एक जादुई फ्यूजन के साथ क्रिस्टल-क्लियर विज़ुअल्स और उस पर से दिल की धड़कनों के  बढ़ा देने वाले ऑडियो के साथ रिलीज की घोषणा की गई. 

ऐसे में दर्शक मोस्ट प्रीमियम और इमर्सिव अनुभव के साथ यश स्टारर का 'KGF: चैप्टर 2' का आनंद ले सकते हैं. मेकर्स आज फिल्म का एक गाना भी लॉन्च कर रहे हैं, जो आपके दिल के तार खींचने की गारंटी देता है, क्योंकि 'KGF: चैप्टर 2' की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बाकी है.

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है. वह सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है. फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. एक्सेल ने ‘दिल चाहता है', ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', ‘दिल धड़कने दो' और ‘गली बॉय' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.
 

ये भी देखें :एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com