KGF स्टार यश के बेटे को मिली उनकी पसंदीदा चीज, तो यूं प्यार से बोला- थैंक्यू... देखें Cute Video

राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने हाल ही में अपने नन्हे बेटे यथर्व (Yash) का क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चीजें मिलने के बाद बड़े ही प्यार से थैंक्यू कहते हुए नजर आ रहा है.

KGF स्टार यश के बेटे को मिली उनकी पसंदीदा चीज, तो यूं प्यार से बोला- थैंक्यू... देखें Cute Video

यश (Yash) और राधिका पंडित (Radhika Pandit) के बेटे यथर्व (Yatharv) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • यश और राधिका पंडित के बेटे का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
  • पसंदीदा चीज मिलने पर यूं प्यार से बोला 'थैंक्यू...'
  • यथर्व के वीडियो पर फैंस भी खूब कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राधिका पंडित (Radhika Pandit) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. राधिका पंडित ने हाल ही में अपने नन्हे बेटे यथर्व (Yash) का क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चीजें मिलने के बाद बड़े ही प्यार से थैंक्यू कहते हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने बेटे के एक वीडियो में कई क्लिप को जोड़ा है. वीडियो में बच्चे का क्यूट अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. केजीएफ स्टार यश (Yash) के बेटे यथर्व के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने अपने बेटे का यह वीडियो बीते दिन ही साझा किया था, लेकिन इसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में जैसे ही यथर्व को उसके खिलौने या खाने की चीजें मिलती हैं, वह बड़े ही प्यार से 'थैंक्यू' कहता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए राधिका पंडित ने लिखा, "इन दो छोटे से शब्दों की ताकत को कभी भी कम मत समझना. यह जादू कर देते हैं..." वीडियो में यथर्व का क्यूट अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. बता दें कि राधिका पंडित इससे पहले भी बेटे यथर्व और बेटी से जुड़ी वीडियो और फोटो साझा करते हुए नजर आई हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राधिका पंडित (Radhika Pandit) के करियर की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आती हैं. उन्होंने कन्नड़ सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस अपनी जबरदस्त पहचान बनआई है. राधिका 'मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी', ड्रामा, मोगिना मानासु जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी हैं. इसके अलावा वह कई टेलीविजन कार्यक्रमों में भी काम कर चुकी हैं. वहीं, उनके पति यश की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.