यामी गौतम ने शेयर किया हल्दी सेरेमनी का Video, पिता को यूं दी बर्थडे की बधाई

यामी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपने पिता के बर्थ डे के मौके पर शेयर किया है. यामी ने अपने पोस्ट में बताया कि उनके पिता डायरेक्टर मुकेश गौतम (Director Mukesh Gautam) बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं और कैमरा शाई हैं.

यामी गौतम ने शेयर किया हल्दी सेरेमनी का Video, पिता को यूं दी बर्थडे की बधाई

यामी गौतम (Yami Gautam) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था. उन्होंने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गई. यामी और आदित्य की  शादी दिल्ली-मुंबई की ग्लैमरस दुनिया से दूर हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में हुई थी. यामी और आदित्य की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और चुनिंदा दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था. आपको बता दें हिमाचल प्रदेश यामी का होमटाउन भी है. अब शादी के डेढ़ महीने बाद यामी ने एक खास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.  

पिता के बर्थडे पर शेयर किया वीडियो 
यामी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपने पिता के बर्थ डे के मौके पर शेयर किया है. यामी ने अपने पोस्ट में बताया कि उनके पिता डायरेक्टर मुकेश गौतम (Director Mukesh Gautam) बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं और कैमरा शाई हैं. यह वीडियो यामी के शादी से पहले हल्दी सेरेमनी का है. वीडियो में उनके पिता को उन्हें हल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में उनके रिश्तेदारों और करीबियों की आवाजें आ रही हैं. 


फादर्स डे पर भी शेयर की थी इमेज 
यह पहली बार नहीं है कि यामी ने अपने फादर के साथ के मोमेंट्स अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं. इससे पहले फादर्स डे पर भी यामी ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे उन्हें हग करती हुई नजर आ रही थी. फोटो में यामी की स्माइल बताती है कि उनकी अपने फादर के साथ कितनी गहरी बॉन्डिंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन फिल्मों में नजर आएंगी यामी 
यामी गौतम के पास इन दिनों कई फिल्में हैं. जल्द ही वे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में नजर आने वाली हैं जो इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा अभिषेक बच्चन के साथ 'दसवीं' में भी वे अपने अभिनय के जलवे बिखेरती नजर आएंगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ओ माय गॉड 2 (Oh My God 2) में भी स्क्रीन शेयर करेंगी.