Yami Gautam Best Photos: ग्लैमर और सादगी की मिसाल हैं यामी गौतम, खूबसूरती ऐसी कि पिघल जाए दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने खूबसूरत लुक्स के चलते भी हमेशा चर्चा में रहती हैं.

Yami Gautam Best Photos: ग्लैमर और सादगी की मिसाल हैं यामी गौतम, खूबसूरती ऐसी कि पिघल जाए दिल

यामी गौतम फोटो

नई दिल्ली :

कहा जाता है कि बॉलीवुड में बाहर से आए लोगों को अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन कई ऐसे सितारे हैं, जो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखने के बाद भी आज बॉलीवुड की चमक बने हुए हैं. उन्हीं में से एक हैं हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की रहने वालीं 36 वर्षीय यामी गौतम, जिन्होंने ना सिर्फ छोटे पर्दे बल्कि बड़े पर्दे पर भी कई आईकॉनिक फिल्मों में काम किया. सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, यामी अपने लुक्स के चलते भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. चाहे अपनी शादी में हिमाचली लड़की का अवतार लेना हो या बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट करना हो, यामी हर लुक में गजब की खूबसूरत लगती हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं यामी की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

1. यामी गौतम सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी यह खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस साड़ी में यामी ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है और कानों में इयररिंग्स पहने इसके साथ ही उन्होंने हाई नेक रेड ब्लाउज कैरी किया है, जो साड़ी के साथ बहुत जंच रहा है.

2. अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए. वन शोल्डर व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में यामी कितनी सिजलिंग लग रही हैं. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े हूप्स इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को बिखरा छोड़ा है.

3. यामी के तीसरे ग्लैमरस लुक की बात की जाए तो लहंगा चोली में भी वो गजब की खूबसूरत लगती हैं. अब लाइट पिंक शेड में यामी के इस लुक को ही देख लीजिए, जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और कानों में छोटे-छोटे इयररिंग्स पहने हुए हैं. साथ ही मेकअप बहुत सटल किया हुआ है. न्यूड लिप कलर के साथ उन्होंने बोल्ड आई मेकअप किया हुआ है.

4. लाइट येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में यामी बेहद ही स्लिम और फिट नजर आ रही हैं. इसमें एक फ्रंट कट दिया हुआ है और नीचे फ्रिल दी गई है. इसके साथ यामी ने कंट्रास्ट कलर के सैंडल्स कैरी किए हुए हैं और बालों को कर्ल्स करके खुला छोड़ा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. यामी का ये लुक काफी स्टनिंग और स्टाइलिश लग रहा है. इसमें उन्होंने ग्रीन लॉन्ग पैंट के साथ सेम कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ है और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बहुत प्रिटी लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स करके ओपन ही रखा है.