यामी गौतम 'लॉस्ट' में अपने किरदार के लिए इस तरह कर रहीं तैयारी, खुद किया खुलासा...

यामी गौतम ने पहले ही अपने आगामी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा लॉस्ट की घोषणा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

यामी गौतम 'लॉस्ट' में अपने किरदार के लिए इस तरह कर रहीं तैयारी, खुद किया खुलासा...

यामी गौतम

नई दिल्ली:

यामी गौतम ने पहले ही अपने आगामी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा लॉस्ट की घोषणा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वर्तमान में, बहुमुखी अभिनेत्री कोलकाता में इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बंगाल के गढ़ में स्थित एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में, यामी अपने किरदार में ढलने के लिए भाषा सीखकर कोई कसर नही छोडना चाहती है. समीक्षकों और दर्शकों की पसंदीदा के रूप में सम्मानित, अभिनेत्री को स्क्रीन पर एक प्रामाणिक प्रदर्शन देने के लिए अपनी भूमिका की धड़कन को पकड़ने के लिए जाना जाता है.

उसी के बारे में बोलते हुए, यामी ने कहा, "किरदार को अपनेपन की भावना देने और स्क्रीन पर वास्तविक दिखने में भाषा मौलिक है. मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं कि मैं एक संक्षिप्त संवाद के लिए भी क्षेत्रीय उच्चारण या बोली को सही कर सकूं. लॉस्ट के लिए मैं सेट पर बंगाली क्रू के साथ बातचीत करती हूं ताकि उनके भाषा की छोटी बारीकियों को समझ सकूं. यह मेरी भूमिका के लिए सही उच्चारण को पकड़ने में भी मदद कर रहा है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब यामी ने अपने किरदार में गहराई से डुबकी लगाई है. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने बाला के लिए भी अपने उच्चारण पर काम किया. यामी ने अपनी एक और आने वाली फिल्म दसवी के लिए हरियाणवी उच्चारण भी सीखा और अभ्यास किया है. इस बीच, अनिरुद्ध रॉय चौधरी लॉस्ट का निर्देशन कर रहे हैं, जो मीडिया की अखंडता से जुड़े मुद्दे पर आधारित है। इसके अलावा यामी के पास ए थर्सडे और भूत पुलिस भी पाइपलाइन में है.