अब OTT पर धूम मचा रही है यामी गौतम की ये फिल्म, 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए थे 110 करोड़

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को पहले तो देशभर में प्यार मिला. अब ये फिल्म ओटीटी पर आ चुकी हैं और दुनियाभर से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अब OTT पर धूम मचा रही है यामी गौतम की ये फिल्म, 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए थे 110 करोड़

आर्टिकल 370 में यामी गौतम

नई दिल्ली:

यामी गौतम धर ने 'आर्टिकल 370' में अपनी शानदार एक्टिंग से वाकई तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस को दुनिया भर जमकर तारीफें मिल रही हैं. बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही इसे जनता से भरपूर प्यार मिला. इससे 50 दिनों का यह सफर सफल हो गया. हालांकि फिल्म ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर रही है. इसने यामी को वास्तव में बेहद प्यार और ग्रैटिट्यूड से भर दिया है. आर्टिकल 370 को दुनियाभर से मिल रहे शानदार रिएक्शन को देखते हुए यह असल में यामी गौतम के लिए एक सपना सच होने जैसा है.

एक्ट्रेस जो अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं सकीं. उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्म आर्टिकल 370 को ओटीटी रिलीज पर मिल रहे जबरदस्त प्यार और रिएक्शन से बेहद हैरान हूं. दर्शकों के इतने प्यार ने इसे सिनेमाघरों में 50 दिनों तक शानदार परफॉर्मेंस के लिए इंस्पायर किया और अब ओटीटी पर मिल रहा उनका प्यार एक सपने के सच होने जैसा लगता है मैं वास्तव में बेहद आभारी हूं."

यामी के आर्टिकल 370 को सिंगापुर के एक चाय बेचने वाले से भी तारीफ भरा कमेंट मिला है. यह वास्तव में सीमाओं को पार करने वाले इसके आकर्षण को बयां करता है. यह उनकी फिल्मों की पसंद का प्रमाण है जो भारत के सबसे प्रतिभाशाली और प्रभावशाली कलाकारों में से एक के रूप में यामी गौतम के लिये उनका प्यार दर्शता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com