विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2023

जब सनी देओल ने एक शॉट से फोड़ दिया था दोस्त का सिर, सख्त गेंद से क्रिकेट खेलना पसंद करते थे तारा सिंह

जब हमारे देश में क्रिकेट का महाकुंभ हो रहा है, ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल ने अपने गली क्रिकेट का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है.

जब सनी देओल ने एक शॉट से फोड़ दिया था दोस्त का सिर, सख्त गेंद से क्रिकेट खेलना पसंद करते थे तारा सिंह
सनी देओल ने शेयर किया गली क्रिकेट के दौरान एक दिलचस्प किस्सा
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया पर इस वक्त क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है.  भारत पर तो इस टूर्नामेंट का अलग ही रंग चढ़ा है. हमारा देश क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी जो कर रहा है. इस पूरे टूर्नामेंट में इंडिया अपने अजेय रथ पर सवार होकर अब तक के सारे टूर्नामेंट जीत चुका है. टीम इंडिया नौ जीत लगातार हासिल कर टॉप पर बनी हुई है. ऐसे में यकीनन आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का 15 नवंबर को होने वाला भारत और न्यूजीलैंड के बीच का सेमीफाइनल मुकाबला दिलचस्प होने वाला है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम एक और जीत की तरफ आगे बढ़ेगी. वहीं न्यूजीलैंड ने भी 5 मैच जीत कर सेमीफाइनल तक का सफर तय किया है. ऐसे में सभी की नज़रें अपनी पसंदीदा टीम की जीत पर टिकी हुई है. एक तरफ जहां लोगों में वर्ल्ड कप का जादू छाया हुआ है वहीं सेलिब्रिटीज भी खुद को क्रिकेट की यादों से जुदा नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में अपने सनी देओल को भी उनके क्रिकेट के पुराने दिन याद आ गए. एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बेहद दिलचस्प किस्सा बयां किया. 

जब शॉट लगाने के चक्कर में तारा सिंह के दोस्त को लग गई थी चोट 
मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत में सनी देओल ने अपने क्रिकेट के पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि वो गली क्रिकेट बहुत शौक से खेला करते थे. उस दौर में मोहल्ले के लड़के मिलकर गली में ही क्रिकेट खेला करते थे और खूब जमकर मजा आता था. सनी देओल ने याद करते हुए कहा कि इसी गली क्रिकेट में एक बार उनके हिट से उनके दोस्त के सिर पर बाल जा लगी थी और उसे चोट आ गई थी. उन्होंने कहा कि मैच के लिए वो सख्त क्रिकेट बॉल यूज किया करते थे. उन्होंने कभी भी रबर की बॉल से क्रिकेट नहीं खेला. सनी ने कहा कि रबर की बॉल संभलती नहीं है. इसलिए हम क्रिकेट की सख्त बॉल से खेला करते थे और एक बार शॉट लगाने के चक्कर में गलती से यही सख्त बॉल उनके दोस्त के सिर में जा लगी थी.

गदर 2 के जरिए फिर बॉलीवुड पर छाए सनी देओल
सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है. गदर के पहले पार्ट में भी सनी देओल थे और इसके दूसरे पार्ट ने भी वही सक्सेस हासिल की है. आपको बता दें कि सनी देओल ने कई सारी एक्शन फिल्में की हैं और इतनी उम्र होने के बावजूद उनका दम खम उतना ही शानदार है. उनके दोनों बेटे करण देओल और राजवीर देओल बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. ऐसे में देखा जाए तो देओल परिवार की तीन पीढ़ियां फिल्मों में सक्रिय हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
जब सनी देओल ने एक शॉट से फोड़ दिया था दोस्त का सिर, सख्त गेंद से क्रिकेट खेलना पसंद करते थे तारा सिंह
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;