Video: सलमान खान के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, बाबा सिद्दीकी ने एक्टर को खींचा, उसके बाद जो हुआ सोच भी नहीं सकते

कल बाबा सिद्दीकी के घर इफ्तार की पार्टी थी. बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं. उनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में सबसे मशहूर है. हर साल की तरह इस साल भी उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को देखा गया था.

Video: सलमान खान के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, बाबा सिद्दीकी ने एक्टर को खींचा, उसके बाद जो हुआ सोच भी नहीं सकते

सलमान खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कल बाबा सिद्दीकी के घर इफ्तार की पार्टी थी. बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं. उनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में सबसे मशहूर है. हर साल की तरह इस साल भी उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को देखा गया था. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक उनकी इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने थे. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान और बाबा सिद्दीकी साथ में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो किसी और वजह से चर्चा में आ गया है.

दरअसल, सोशल मडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि बुर्का पहनी एक महिला सलमान खान के साथ भीड़-भाड़ में सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है. बड़ी मुश्किल से वे सेल्फी ले ही रही होती है कि बाबा सिद्दीकी सलमान को अपनी तरफ खींचने की कोशिश करते हैं. वे सलमान को भीड़ से आगे निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान रुक जाते हैं और उस महिला के साथ फोटो खिंचवाने के बाद ही आगे बढ़ते हैं. सलमान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अरे इतनी जल्दी भी क्या है. फोटो तो खिंचवा लेने दो". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सलमान भाई अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते". तो वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में "सल्लू भाई रॉक्स" लिखते हुए भी नजर आए. गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में जरीन खान, शहनाज गिल, प्रतीक सहजपाल जैसे सितारे भी पहुंचे थे. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com