Priyanka Chopra को आज भी अपनी इस बड़ी गलती का है पछतावा, पढ़ें उनका स्कूल के दिनों से जुड़ा किस्सा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा से जुड़े कई किस्से आप जानते होंगे, लेकिन आज हम आपको बताते हैं उस दौर की बात जब प्रियंका ने तैश में आकर अपनी स्कूल की सारी तस्वीरों को ही जला दिया था.

Priyanka Chopra को आज भी अपनी इस बड़ी गलती का है पछतावा, पढ़ें उनका स्कूल के दिनों से जुड़ा किस्सा

आखिर क्यों Priyanka Chopra ने जला दी थीं अपनी हाई स्कूल की तस्वीरें

नई दिल्ली:

अक्सर हम अपने एल्बम में अपने बचपन की, स्कूल की, कॉलेज की तस्वीरों को संजोकर रखते हैं और जब भी मौका मिलता है तो इसे पलट-पलट कर हम अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा ने गुस्से में आकर एक बार अपने हाईस्कूल की सभी तस्वीरों को जला दिया था और इसके बाद आज भी उन्हें अपनी इस हरकत पर पछतावा होता है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय में एक ग्लोबल स्टार हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से जब सवाल पूछा गया कि उन्हें अपनी किस बात पर आज भी रिग्रेट होता है, तो उन्होंने बताया कि उनके पास हाईस्कूल के दौर की बहुत सारी तस्वीरें थीं, जिन्हें पीसी ने जला दिया था. दरअसल, 2000 के दशक के शुरुआती दौर में फैशन पर बात करते हुए प्रियंका ने बताया था कि उस समय हाइलाइट्स, आईलाइनर, आईशैडो, चेन ड्रेस, लो वेस्ट जींस और थोंग्स कैरी करना ही फैशन माना जाता था और वो इसी तरह का लुक कैरी करती थी, इसमें उनकी बहुत सी फोटोज थीं. लेकिन एक बार गुस्सा होकर प्रियंका ने इन सारी तस्वीरों को जला दिया था.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो जलाने की बात को लेकर कहा कि आज भी उन्हें इस बात का बहुत पछतावा होता है कि उन्होंने अपनी तस्वीरें क्यों जला दी. उन्होंने खुलासा किया कि जब वो अपनी किताब लिखना चाह रही थीं तब उन्हें उन तस्वीरों की जरूरत महसूस हुई. लेकिन तब तक उनके पास वो तस्वीरें बची नहीं थी. प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो द रूसो ब्रदर्स की एडवेंचर वेब सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आईं, जिसमें उनका दमदार अवतार देखने को मिला. इसके बाद वो जल्द ही वह लव अगेन और जी ले जरा में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर