विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

कौन हैं Wamiqa Gabbi, जो शाहरुख, आलिया, दीपिका के साथ IMDb की मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार की लिस्ट में हैं शामिल

पंजाबी और बॉलीवुड एक्ट्रेस वामिका गब्बी इन दिनों की IMDb की मोस्ट पॉपुलर स्टार की लिस्ट में चौथे नंबर पर आने पर सुर्खियों में छाई हुई है, लेकिन ये वामिका हैं कौन, आइए हम आपको बताते हैं.

Read Time: 3 mins
कौन हैं Wamiqa Gabbi, जो शाहरुख, आलिया, दीपिका के साथ IMDb की मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार की लिस्ट में हैं शामिल
yearender2023: सबसे ज्यादा पॉपुलर इंडियन स्टार्स की लिस्ट में हैं वामिका
नई दिल्ली:

IMDb Most Popular Indian Stars of 2023: IMDb ने हाल ही में 2023 के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार की लिस्ट जारी की है. इसमें शाहरुख से लेकर दीपिका और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति का नाम शामिल है. लेकिन चौथे नंबर पर वामिका गब्बी हैं  जिन्होंने नयनतारा, करीना और तमन्ना भाटिया जैसी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया और इस लिस्ट में चौथे नंबर की जगह बनाई है. ऐसे में आपके मन में भी ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि वामिका गब्बी आखिर हैं कौन और कैसी दिखती हैं. आइए हम आपको बताते हैं उनके बारे में.

IMDb की मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार लिस्ट

IMDb की इस साल के सबसे ज्यादा पॉपुलर भारतीय सितारों की बात की जाए तो उसमें पहले नंबर एक पर किंग खान यानी कि शाहरुख खान हैं.  दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट, तीसरे पर दीपिका पादुकोण और चौथे नंबर पर सबसे हैरान कर देने वाला नाम वामिका गब्बी का है. वहीं, पांचवें नंबर पर नयनतारा, छठवें पर तमन्ना भाटिया, सातवें पर करीना कपूर खान, आठवें पर शोभिता धुलिपाला, नौवें पर अक्षय कुमार और दसवें पर विजय सेतुपति शामिल हैं.

कौन हैं वामिका गब्बी

वामिका गब्बी एक इंडियन एक्ट्रेस हैं, जो मूल रूप से पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं. इतना ही नहीं वो तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वामिका ने साल 2007 में आई करीना और शाहिद की फिल्म 'जब भी मेट' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें सबसे बड़ी सफलता पंजाबी फिल्म 'तू मेरा 22, मैं तेरी 22' से मिली, इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था. इसके अलावा वो 'लव आज कल 2', '83',खुफिया, जुबली, गोद जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

कभी एक्टिंग छोड़ने का ले लिया था फैसला

आज IMDb की लिस्ट में चौथे नंबर पर आई वामिका गब्बी का एक्टिंग करियर काफी उतार-चढ़ाव बना रहा. पंजाब छोड़कर जब मुंबई आई वामिका को कई ऑडिशन देने के बाद भी रोल नहीं मिला तो डिप्रेशन पर आकर उन्होंने एक्टिव छोड़ने का फैसला कर लिया था, लेकिन उनके माता-पिता ने हमेशा उनकी एक्टिंग को सपोर्ट किया जिसके चलते उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. इस दौरान विशाल भारद्वाज उनके लिए आशा की किरण बनकर आए और वामिका को अपनी वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा में बड़ा ब्रेक दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 
कौन हैं Wamiqa Gabbi, जो शाहरुख, आलिया, दीपिका के साथ IMDb की मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार की लिस्ट में हैं शामिल
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;