विज्ञापन

कौन है साउथ की ये नई एक्ट्रेस? बाहुबली प्रभास के साथ करने जा रही हैं डेब्यू

प्रभास की आने वाली फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है. पहली तस्वीरें आने के बाद हर कोई पूछ रहा है कि ये इमानवी आखिर हैं कौन ?

कौन है साउथ की ये नई एक्ट्रेस? बाहुबली प्रभास के साथ करने जा रही हैं डेब्यू
कौन है प्रभास की नई एक्ट्रेस इमानवी ?
नई दिल्ली:

प्रभास की अगली फिल्म जिसका नाम 'फौजी' बताया जा रहा है इसे हनु राघवपुडी डायरेक्ट करने जा रहे हैं. 17 अगस्त को हैदराबाद में इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई. एक्टर इस फिल्म में इमानवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. फिल्म के मुहूर्त पर नई एक्ट्रेस के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. वहीं कई लोग सोच रहे हैं कि इमानवी कौन हैं? इमानवी हनु राघवपुडी के डायरेक्शन में बन रही ऐतिहासिक फिल्म में प्रभास के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त को हैदराबाद में शुरू होगी.

इमानवी जिनका असली नाम इमान इस्माइल है ने सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोअर्स जुटाए हैं. छह लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और साढ़े चार लाख से ज्यादा YouTube सब्सक्राइबर के साथ वह अपनी फिल्म की शुरुआत से पहले ही सेलेब स्टेटस हासिल कर चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी इमानवी न केवल एक डांसर हैं बल्कि एक एक्टर और कोरियोग्राफर भी हैं.

प्रभास के साथ इमानवी की आने वाली फिल्म 1940 के दशक में सेट की गई है जो एक योद्धा की अपनी मातृभूमि को न्याय दिलाने की खोज के इर्द गिर्द एक ऐतिहासिक ड्रामा है. ऑफीशियल समरी में कहा गया है: "हर ऐतिहासिक घटना हमारी भावनाओं से मेल नहीं खाती, यह कहानी एक योद्धा की लिखी गई है जो अपनी मातृभूमि को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. 1940 के दशक में सेट यह ऐतिहासिक कथा एक योद्धा की कहानी दिखाती है."

शुरुआत में अटकलें लगाई जा रही थीं कि मृणाल ठाकुर फिल्म में लीड रोल निभाएंगी लेकिन उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कन्फर्म किया कि वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं. इससे इमानवी के लिए इस मचअवेटेड फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और जया प्रदा जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास इस फिल्म में ब्रिटिश सेना के एक सैनिक के रोल में होंगे. इस फिल्म को रिकॉर्ड बजट पर बनाया जा रहा है और अगले साल के आखिर तक रिलीज होने की उम्मीद है. विशाल चंद्रशेखर फिल्म के लिए म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर तैयार कर रहे हैं. विशाल ने पहले ही फिल्म के लिए तीन गाने तैयार कर लिए हैं. प्रभास और हनु राघवपुडी की इस एक्शन फिल्म को प्रोड्यूस मैथ्री मूवी मेकर्स कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही गोट की रफ्तार, तलपती विजय की फिल्में ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़
कौन है साउथ की ये नई एक्ट्रेस? बाहुबली प्रभास के साथ करने जा रही हैं डेब्यू
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Next Article
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com