कैटरीना और अक्षय कैमरामेन को दे रहे थे पोज तभी कपिल शर्मा पीछे से दोनों को यूं घूरते आए नजर...Video वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जमकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सू्र्यवंशी' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है.

कैटरीना और अक्षय कैमरामेन को दे रहे थे पोज तभी कपिल शर्मा पीछे से दोनों को यूं घूरते आए नजर...Video वायरल

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सू्र्यवंशी' की वजह से सुर्खियों में हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म के सभी कलाकार जमकर इसके प्रोमोशन में लगे हुए हैं. आए दिन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. वहीं दोनों अब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्रमोशन के लिए पहुंचे, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है.

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सेट के बहार कैमरामेन को पोज दे रहे हैं और कपिल उनको पीछे से घूर रहे हैं. कपिल का ये मजाकिया अंदाज देख अभी जमकर हंसने लगते हैं. ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स भी हब ठहाके लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'सूर्यवंशी' फिल्म दिवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिका में हैं. वहीं इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आगामी फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो तुर्की और रूस में सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग करती नजर आई थीं. साथ ही कैटरीना 'फोन भूत' में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. वहीं अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो 'सूर्यवंशी' के बाद उनकी फिल्मों की लंबी कतार है. जिसमें 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'रामसेतु', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'मिशन सिंड्रेला' और 'ओएमसी- ओह माय गॉड 2!' शामिल हैं. इस तरह अक्षय कुमार की ढेर सारी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्में ओटीटी या सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं.