जब शाहरुख खान ने खुद अपने हाथों से दिलीप कुमार के लिए बिछाया था रेड कार्पेट, ट्रेजेडी किंग हो गए थे इमोशनल, बार-बार देखेंगे ये वीडियो

दिलीप कुमार जब पत्नी सायरा के साथ स्टेज पर पहुंचे तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने खुद उनके लिए रेड कारपेट बिछाया था. शाहरुख का ये प्यार देख कर दिलीप कुमार इमोशनल हो गए थे.

जब शाहरुख खान ने खुद अपने हाथों से दिलीप कुमार के लिए बिछाया था रेड कार्पेट, ट्रेजेडी किंग हो गए थे इमोशनल, बार-बार देखेंगे ये वीडियो

जब शाहरख ने खुद अपने हाथों से दिलीप कुमार के लिए बिछाया था रेड कार्पेट

नई दिल्ली:

शाहरुख खान को उनके फैंस किंग खान भी कहते हैं. इसकी वजह सिर्फ उनकी सफलता नहीं बल्कि विनम्रता भी है. शाहरुख को बॉलीवुड के सबसे पोलाइट स्टार्स में गिना जाता है. फिल्मी दुनिया के अपने सीनियर्स को वह सम्मान करना भी जानते हैं. इस बात का उदाहरण साल 2001 के जी सिने अवार्ड में दिखा था, जब दिलीप कुमार को उनकी फिल्म मुगल-ए-आजम के लिए स्पेशल ऑनर से नवाजा गया था. इस पुराने वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

इस मौके पर दिलीप कुमार जब पत्नी सायरा के साथ स्टेज पर पहुंचे तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने खुद उनके लिए रेड कारपेट बिछाया था. इस रेड कार्पेट पर चढ़कर दिलीप और सायरा मंच पर पहुंचे और शाहरुख को गले से लगा लिया. दिलीप कुमार ने गले लगाकर शाहरुख के माथे को चूम लिया था. शाहरुख ने अपने पेरेंट्स की तरह दिलीप कुमार और सायरा बानो का सम्मान किया था.

दरअसल, दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं थी. एक बार सायरा बानो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी कोई औलाद नहीं है, लेकिन जब भी वो शाहरुख को देखती हैं तो वह उनमें अपने बेटे को पाती हैं.

फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

शाहरुख खान और दिलीप कुमार का ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और शाहरुख के फैंस उन्हें लेकर प्राउड फील कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा शाहरुख की यही विनम्रता उन्हें दूसरों से अलग बनाती है और उन्हें ऊंचा उठाती है. दूसरे फैन ने लिखा, दुनिया का सबसे अमीर अभिनेता, इतना विनम्र, जिसने उन्हें बॉलीवुड का बादशाह बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com