जब अक्षय कुमार से हो गया था रेखा को प्यार, सेट पर करने लगी थीं ये काम, खुद रवीना टंडन ने किया था खुलासा

एक वक्त ऐसा था, जब रेखा और अक्षय का नाम एक साथ जुड़ने लगा था. ऐसी खबरें उड़ने लगी थीं कि रेखा खुद से 13 साल छोटे अक्षय के प्यार में पड़ गई हैं. जबकि उस वक्त अक्षय कुमार, रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे.

जब अक्षय कुमार से हो गया था रेखा को प्यार, सेट पर करने लगी थीं ये काम, खुद रवीना टंडन ने किया था खुलासा

जब अक्षय कुमार के करीब आने लगी थीं रेखा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री की कई लड़कियों के साथ जुड़ता रहा है. हालांकि इस फेहरिस्त में एक नाम ऐसा भी रहा जो आपको चौंका सकता है. वह नाम है वेटरन एक्ट्रेस रेखा का. जी, हां एक वक्त ऐसा था, जब रेखा और अक्षय का नाम एक साथ जुड़ने लगा था. ऐसी खबरें उड़ने लगी थीं कि रेखा खुद से 13 साल छोटे अक्षय के प्यार में पड़ गई हैं. जबकि उस वक्त अक्षय कुमार, रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे. क्या था पूरा किस्सा, चलिए आपको बताते हैं.

1996 का है ये किस्सा

ये किस्सा साल 1996 का है, जब अक्षय कुमार, रेखा और रवीना टंडन की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई थी. इस फिल्म में अक्षय और रेखा के कई इंटीमेट सीन्स थे, जो खूब चर्चा में भी आए थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा का अक्षय की ओर झुकाव देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा, अक्षय को पसंद करने लगी थी, वो उनके लिए अपने घर से खाना भी लेकर आया करती थीं. जबकि उस वक्त अक्षय और रवीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 90 के दशक के अंत में रवीना और अक्षय ने सगाई भी कर ली थी, हालांकि उनका रिश्ता भी नहीं टिका और रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली.

रवीना ने किया था खुलासा

सिनेबिट्स को दिए इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि उस समय अगर उस अभिनेत्री को पता था कि हम दोनों रिश्ते में हैं और वह फिर भी अक्षय के नजदीक आ रही हैं, तो मैं चीजों को संभालने की कोशिश करती, लेकिन अक्षय जानते थे कि परिस्थिति को कैसे संभालना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com