रेड कार्पेट पर अकेले पहुंचीं रश्मिका मंदाना तो फैंस को याद आए अल्लू अर्जुन, कहा- 'हमारे पुष्पा भाई को क्यों नहीं लेकर आईं'

फिल्म पुष्पा- द राइज के हिट होने के बाद साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. उन्हें अब केवल साउथ के दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों के भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

रेड कार्पेट पर अकेले पहुंचीं रश्मिका मंदाना तो फैंस को याद आए अल्लू अर्जुन, कहा- 'हमारे पुष्पा भाई को क्यों नहीं लेकर आईं'

रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा- द राइज के हिट होने के बाद साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. उन्हें अब केवल साउथ के दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों के भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. हाल ही में रश्मिका मंदाना एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं. यहां पहुंचकर वह मीडिया से अलग अंदाज में रूबरू हुईं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रश्मिका मंदाना का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके रेड कार्पेट का है.

वीडियो में अभिनेत्री रेड कलर के वन पीस गाउन में दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वह पैपराजी से सामने फिल्म पुष्पा- द राइज का आइकॉनिक स्टाइल भी करके दिखाती हैं. रेड कार्पेट पर आने के बाद रश्मिका मंदाना अलग-अलग पोज में अपनी तस्वीरें भी क्लिक करवाई. इस दौरान उन्होंने पैपराजी से कहा है कि उनका रेड कार्पेट पर पहली बार है यह इसलिए थोड़ा आराम क्लिक करें. सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'हमारे पुष्पा भाई को क्यों नहीं लेकर आईं.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'गजब लुक.' अन्य ने लिखा, 'आप बहुत क्यूट हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रश्मिका मंदाना के लुक को खूब पसंद किया है. साथ ही कमेंट कर उनके लुक की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव