जब हार्दिक पांड्या ने अपने पापा को दिया था सरप्राइज, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर  के लिखा इमोशनल मैसेज 

हार्दिक पांड्या ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपने पिता का एक  वीडियो शेयर किया है. इस इमोशनल थ्रोबैक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है.

जब हार्दिक पांड्या ने अपने पापा को दिया था सरप्राइज, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर  के लिखा इमोशनल मैसेज 

हार्दिक पांड्या ने पिता की याद में शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

हार्दिक पांड्या ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक  वीडियो शेयर की है. उनके पिता का पिछले साल निधन हो गया. इस इमोशनल थ्रोबैक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, "काश, मुझे इस डैडी की तरह आपसे एक सरप्राइज मिलता." उन्होंने दिल के इमोटिकॉन के साथ वीडियो शेयर की है. उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे उन्हें अपने पिता की याद आती है. उन्होंने लिखा, "ऊपर से मुस्कुराते रहो. वीडियो में दिखाया गया है कि वह अपने पिता को सरप्राइज देते हैं और वह उन्हें कसकर गले लगाते हैं. वीडियो में 'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म का सॉन्ग 'तू मेरा दिल तू मेरी जान' बज रहा है. 

पोस्ट को करीब नौ घंटे पहले शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से इसे एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हार्दिक के पोस्ट पर लोगों ने काफी कमेंट्स किए हैं. अभिनेता सुनील शेट्टी को भी पोस्ट पसंद आया. साथ ही उन्होंने एक कमेंट भी किया. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए एक दिल का इमोटिकॉन पोस्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने भी तीन हार्ट इमोटिकॉन्स वीडियो पर शेयर की है. बता दें हार्दिक और नताशा का दो साल का बेटा है.