जब संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, सलमान खान कहा था- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी

दीपिका पादुकोण ने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में काम किया है. उनकी यह सभी फिल्में सुपरहिट रही थीं. कई फिल्मों के साथ काम करने पर दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं.

जब संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, सलमान खान कहा था- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी

जब संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में काम किया है. उनकी यह सभी फिल्में सुपरहिट रही थीं. कई फिल्मों के साथ काम करने पर दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं. इतना ही नहीं एक बार अभिनेत्री ने सलमान खान के शो बिग बॉस में कहा था कि वह  संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वह संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती हैं. वीडियो में वह कहती हैं, 'मैं संजय लीला भंसाला से शादी करूंगी'. इस सलमान खान कहते हैं, 'फिर शादी ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी'. वहीं दीपिका पादुकोण कहती हैं, 'रणवीर सिंह को डेट करूंगी. और शाहिद कपूर शादीशुदा हैं तो उनको मारना पड़ेगा.' अभिनेत्री यह जबाव सलमान खान के एक सवाल पर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण के यह थ्रोबैक वीडियो उस वक्त का है जब फिल्म पद्मावत का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस में गई थी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण के फैंस वीडियो को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के नए प्रोजेक्ट हीरा मंडी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. उनकी इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट की चर्चा काफी वक्त से हो रही है.