जब अमरीश पुरी के साथ मिलकर अनुपम खेर ने उड़ाया था गंजे लोगों का मजाक, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

अनुपम खेर ने स्टेज पर अपना और अमरीश पुरी के गंजेपन का मजाक बनाया था. इससे जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

जब अमरीश पुरी के साथ मिलकर अनुपम खेर ने उड़ाया था गंजे लोगों का मजाक, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

जब अमरीश पुरी के साथ मिलकर अनुपम खेर ने उड़ाया था गंजे लोगों का मजाक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर उन कलाकारों में से एक हैं, जिनके सिर पर कम बाल आते हैं. हालांकि वह अपनी एक्टिंग के टैलेंट से बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कभी भी अपने लुक को अपने टैलेंट पर हावी नहीं होने दिया है. इस बीच अब अनुपम खेर ने अपने और दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के गंजेपन का मजाक बनाया है. अमरीश पुरी अब भले इस दुनिया में न हों, लेकिन उन्हें आज भी हिंदी सिनेमा का बेस्ट विलेन कहा जाता है. उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता था. 

हमेशा फिल्मों में खूंखार लुक में नजर आने वाले अमरीश पुरी के सिर के बाल भी निजी जिंदगी में काफी कम थे. ऐसे में अनुपम खेर ने स्टेज पर अपना और अमरीश पुरी के गंजेपन का मजाक बनाया था. इससे जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अनुपम खेर फिल्म मधुमति के गाने 'दिल तड़प तड़प के कह रहा' गाने को रीक्रिएट कर उसे गंजेपन पर बनाकर गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अमरीश पुरी भी गाने में उनका साथ दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने अपने कैप्शन में लिखा, 'यादों के पुलिंदों से बहुत साल पहले एक स्टेज शो में ये गाना गया था!! गंजे लोगों का मजाक उड़ाया था. अमरीश जी की मुस्कुराहट में कितना भोलापन था!!! ये फ़िल्मों में रिश्तों का गोल्डन पीरियड था! रिश्ते आसानी से बन जाते थे और ज़िंदगी भर के लिए चलते थे!! सोशल मीडिया पर अनुपम खेर और अमरीश पुरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया रहे हैं.