जब अक्षय कुमार पर लग गया था फ्लॉप एक्टर का टैग, फिर 17 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बचा लिया था खिलाड़ी कुमार का करियर

अक्षय कुमार बीते कुछ वक्त से एक हिट फिल्म के लिए उम्मीद लगाए बैठे हैं. वह बीते तीन सालों में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देते जा रहे हैं. तीन सालों में अक्षय कुमार 10 फिल्में कर चुके हैं, इनमें सूर्यवंशी को छोड़ दें तो उनकी सारी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं.

जब अक्षय कुमार पर लग गया था फ्लॉप एक्टर का टैग, फिर 17 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बचा लिया था खिलाड़ी कुमार का करियर

जब अक्षय कुमार पर लग गया था फ्लॉप एक्टर का टैग

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बीते कुछ वक्त से एक हिट फिल्म के लिए उम्मीद लगाए बैठे हैं. वह बीते तीन सालों में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देते जा रहे हैं. तीन सालों में अक्षय कुमार 10 फिल्में कर चुके हैं, इनमें सूर्यवंशी को छोड़ दें तो उनकी सारी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं. अब जल्द ही वह फिल्म ओएमजी-2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से खिलाड़ी कुमार और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. लेकिन अक्षय कुमार के लिए करियर के लिए ऐसा खराब दौर पहली बार नहीं आया है. इससे पहले भी वह लगातार फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में भी दी हैं. 

लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा है कि जब अक्षय कुमार की गिनती फ्लॉप एक्टर्स में होने लगी थी. फिर एक कम बजट की फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई और उनके ऊपर से फ्लॉप एक्टर का तमगा हटा. अक्षय कुमार की यह फिल्म 22 साल पहले आई थी. इस फिल्म का नाम अजनबी है. फिल्म अजनबी साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का कुल बजट 17 करोड़ रुपये था और फिल्म अजनबी ने बॉक्स ऑफिस पर 31.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में थे. फिल्म अजनबी में अक्षय ने विलेन की भूमिका अदा की थी. जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. अजनबी के बाद उन्हें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी सफलता मिली और उनके ऊपर से फ्लॉप एक्टर का भी टैग भी हट गया था. फिल्म अजनबी एक मर्डर मिस्ट्री थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद