जब इस एक्टर को उठाने से टूट गई थी अक्षय कुमार की कमर, अब बड़े मियां बोले- मैं पागल था

बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दिनों को याद किया है. अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने अंडरटेकर को उठा लिया था जिसकी वजह से उन्हें स्लिप डिस्क की प्रॉबल्म हो गई थी.

जब इस एक्टर को उठाने से टूट गई थी अक्षय कुमार की कमर, अब बड़े मियां बोले- मैं पागल था

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने तोड़ ली थी अपनी कमर, फोटो- youtube

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में बिजी हैं. अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय शानदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे. अक्षय ने बिना बॉडी डबल के इस्तेमाल के एक्शन सीन्स किए हैं. बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दिनों को याद किया है. अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने अंडरटेकर को उठा लिया था जिसकी वजह से उन्हें स्लिप डिस्क की प्रॉब्लम हो गई थी.

अंडरटेकर को उठाना पड़ा भारी 
यूट्यूबर और पॉडकास्टर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में अक्षय कुमार ने पुराने शूटिंग के दिन याद किए. उन्होंने बताया कि 1996 में शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी कमर तोड़ ली थी.  अक्षय ने बताया कि कैसे जब उन्होंने 425 पाउंड के अंडरटेकर को उठाया था तो उनकी कमर टूट गई थी. हालांकि उस शूट पर जब कुछ ठीक हुआ था. उस दिन के शूट के तीन दिन बाद अक्षय कुमार की कमर जवाब दे गई थी. उन्हें स्लिप डिस्क हो गया था. अक्षय ने कहा- 'अभी बहुत बेहतरीन है.'

मैं पागल था
अक्षय ने उस अनुभव को याद करते हुए कहा- 'मुझे भी याद है और मेरी पीठ को भी याद है. अंडरटेकर को उठाया था, कमर टूट गई थी. मैं पागल था, मैंने उन्हें उठाया. वो उस समय करीब 425 पाउंड के होंगे. हम आगे गए और मैंने फैसला लिया कि मैं उठा लूंगा.' अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो ये ईद पर रिलीज होने जा रही है. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ लीड रोल में नजर आएंगे. बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com