साड़ी पहन तापसी पन्नू यूं रैंप वॉक करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल

तापसी पन्नू का इन दिनों एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनका एक रैंप वॉक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. वेस्टर्न आउटफिट्स और फास्ट बीट पर रैंपवॉक होते हुए तो अपने कई बार देखा होगा लेकिन तापसी का ये रैंप वॉक बिल्कुल हटकर था.

साड़ी पहन तापसी पन्नू यूं रैंप वॉक करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल

तापसी पन्नू का रैंप वॉक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने बहुत ही कम दिनों मे बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. थप्पड़ में उनका संवेदनशील किरदार हो या फिर पिंक में सोसाइटी के सामने खुद के लिए अकेले खड़े होने वाली लड़की का रोल, तापसी ने इन किरदारों को बखूबी निभाया है. उनकी बेबाकी उनके किरदार और अभिनय में साफ झलकती है. तापसी देश के राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बढ़-चढ़कर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. तापसी को पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में है. फैंस तापसी के हर अंदाज़ से प्यार करते हैं औऱ सोशल मीडिया पर उन्हें देखने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते. तापसी भी अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस बार फैंस को तापसी का एक अलग ही अंदाज़ रैंप पर देखने को मिल रहा है.

अनूप जलोटा के गाने पर तापसी ने किया रैंप वॉक

तापसी पन्नू का इन दिनों एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनका एक रैंप वॉक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. वेस्टर्न आउटफिट्स और फास्ट बीट सॉन्ग पर रैंप वॉक होते हुए तो अपने कई बार देखा होगा लेकिन तापसी पन्नू का ये रैंप वॉक बिल्कुल हट कर था. इसमें तापसी अनूप जलोटा के गाए हुए गाने 'चौदहवीं का चांद हो या आफताब हो' पर रैंप वॉक कर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. तापसी ने बेहद खूबसूरत सी पीच और लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. इस एलिगेंट साड़ी में तापसी वाकई लाजवाब लग रही हैं. फुल स्लीव्स ब्लाउज़, माथे पर लाल रंग की बिंदी और बालों में गजरा उनकी खूसबूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. इस इंडियन लुक में तापसी किसी चांद के टुकड़े ही तरह ही दिख रही हैं. 

लैक्मे फैशन वीक में बनी शो स्टॉपर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल ये वीडियो लैक्मे फैशन वीक का है जहां तापसी गौरांग शाह के लिए शो स्टॉपर बनी हुई थीं. इस वीडियो को बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले Voompla के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि कुछ फैंस को तापसी का ये लुक कोई खास पसंद नहीं आ रहा है. वीडियो पर ढेर सारी फैंस ने कमेंट किया है. कई फैंस ने लिखा कि तापसी कंगना रनौत को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा कि, 'तापसी हमेशा कंगना को कॉपी करने की कोशिश करती हैं पर कर नहीं पातीं, तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि, 'तापसी के इस लुक पर और भी ज्यादा काम किया जा सकता था पर यकीनन उनका ये लुक निराश करने वाला है'.