IPL 2018: लक्ष्मण से क्रिकेट के गुर सीखते दिखे वरुण धवन, ऐसे चलाया बल्ला

Vivo IPL 2018 के सीजन में बॉलीवुड और क्रिकेट का बराबर का छौंक रहने वाला है और यह बात पहले दिन से ही नजर आने लगी है.

IPL 2018: लक्ष्मण से क्रिकेट के गुर सीखते दिखे वरुण धवन, ऐसे चलाया बल्ला

Vivo IPL 2018: वरुण धवन और वी.वी.एस. लक्ष्मण

खास बातें

  • 'अक्टूबर' का प्रमोशन कर रहे हैं वरुण धवन
  • शूजित सरकार हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • आईपीएल में भी करेंगे फिल्म को प्रमोट
नई दिल्ली:

Vivo IPL 2018 शुरू हो गया है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच के साथ ही 11वें सीजन का आगाज होगा. हमेशा की तरह आईपीएल के सीजन में बॉलीवुड और क्रिकेट का बराबर का छौंक रहने वाला है. फिल्मों का प्रमोशन होगा, गाने बजेंगे और स्टार्स कमेंट्री करने भी आएंगे. वरुण धवन ने इशारा कर दिया है. वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, और वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वे आईपीएल में भी पहुंचेंगे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे पूर्व क्रिकेटर वी.वी.एस. लक्ष्मण के साथ बल्ला चलाते नजर आ रहे हैं.

Vivo IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में इस तरह डांस करेंगी ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


वरुण धवन ने लिखा हैः “...मैच से पहले क्रिकेट, अक्टूबर और लक्ष्मण से फ्लिक सीखने का मौका मिला. इरफान भाई के साथ कुछ क्रिकेट भी हुआ, वे पूछ रहे थे अप्रैल में अक्टूबर?” वरुण धवन ओपनिंग सेरेमनी में धांसू परफॉर्मेंस देंगे. वरुण धवन ने खुशी जताई है कि उन्हें केविन पीटरसन, इरफान पठान, वीवीएस. लक्ष्मण और अनिल कुंबले के साथ गेम के बारे में बात करने का मौका मिला.

IPL से पहले क्रिस गेल की मस्ती का पहला VIDEO, युवराज ने किया भांगड़ा

बता दें कि टूर्नामेंट में इस बार चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स की टीमें स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रही हैं. वैसे भी ये दोनों टीमें आईपीएल में चैंपियन रह चुकी हैं. धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई टीम दो बार आईपीएल चैंपियन रही है जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस टूर्नामेंट के पहले संस्‍करण में चैंपियन बनी थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com