जब कॉलेज में इस परेशानी से गुजर रही थीं करीना कपूर, सीनियर विवेक ओबेरॉय ने की थी ऐसे मदद, कहा- 'फिकर नॉट, अपुन है न'

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने न केवल फिल्मों में साथ में काम किया है, बल्कि एक साथ स्कूल या कॉलेज में पढ़ाई की है. उनमें से एक अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं. इन दोनों ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में पढ़ाई की है.

जब कॉलेज में इस परेशानी से गुजर रही थीं करीना कपूर, सीनियर विवेक ओबेरॉय ने की थी ऐसे मदद, कहा- 'फिकर नॉट, अपुन है न'

जब कॉलेज में इस परेशानी से गुजर रही थीं करीना कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने न केवल फिल्मों में साथ में काम किया है, बल्कि एक साथ स्कूल या कॉलेज में पढ़ाई की है. उनमें से एक अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं. इन दोनों ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में पढ़ाई की है. हालांकि विवेक ओबेरॉय, करीना कपूर के सीनियर थे. एक बार अभिनेता ने कॉलेज में अभिनेत्री की मदद भी की थी. इस बात का खुलासा विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. 

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट मैशेबल इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कॉलेज में करीना कपूर की अटेंडेंस को लेकर मदद की थी. विवेक ओबेरॉय ने कहा, मुझे याद है करीना. बेबो नई-नई आई थी मेरे कॉलेज में. मैं सीनियर था बेबो से दो-तीन साल का. बेबो मीठीबाई कॉलेज में नई-नई आई थी. उन्हें अटेंडेंस का प्रॉब्लम हो रहा था. मैंने उन्हें यह भी याद दिलाया, क्योंकि हमने साथ में तीन-चार फिल्में भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा, 'उस वक्त मैंने करीना से कहा, 'फिकर नॉट, अपुन है न.' (परेशान मत हो, मैं हूं). फिर बेबो की पूरी डिटेल लेकर गया और अंदर से पूरी अटेंडेंस क्लियर करवाके लेकर आया.' इसके अलावा विवेक ओबेरॉय ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय और करीना ने मणिरत्नम की फिल्म युवा (2004), विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा (2006) में काम काम किया था. दोनों की आखिरी फिल्म कुर्बान (2009) में देखा गया था.