विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, बोले- जिंदगी के सफर में...

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी, और उसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ दिलचस्प फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. ऐसी ही एक फोटो वायरल हो रही है.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, बोले- जिंदगी के सफर में...

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • विराट कोहली ने शेयर की फोटो
  • अनुष्का शर्मा के साथ आए नजर
  • ट्वीट कर यूं कही दिल की बात
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी, और उसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ दिलचस्प फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वीडियो और फोटो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ छुट्टियों पर भूटान गए थे, और यह फोटो उसी दौरान की लग रही है. 

'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर ने खरीदा नया घर, मम्मी-पापा और भाई के साथ Photo शेयर कर कही यह बात

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. विराट कोहली नेअनुष्का शर्मा को लेकर लिखा हैः 'जिंदगी के सफर में कदम बढ़ाते हुए और सिर्फ प्यार के दम पर....' विराट कोहली ने इस ट्वीट में अनुष्का शर्मा को भी टैग किया है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के परिवार में तीसरे सदस्य ने की एंट्री, क्यूट Photo और Video हुए वायरल

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...