Viral Video: 'आंख मारे' सॉन्ग पर 93 साल की दादी का जोरदार डांस, लोगों ने बजाई सीटी

कोलकाता की 93 वर्षीय वृद्ध महिला (93 Years Old Granny) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो जबरदस्त अंदाज में 'आंख मारे...' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Viral Video: 'आंख मारे' सॉन्ग पर 93 साल की दादी का जोरदार डांस, लोगों ने बजाई सीटी

93 वर्षीय दादी (93 Years Old Granny) ने किया सारा और रणवीर के गाने पर जमकर डांस

खास बातें

  • 93 वर्षीय दादी ने किया 'आंख मारे' पर जबरदस्त डांस
  • दादी का डांस देख आसपास के लोग भी थिरकते आए नजर
  • 93 वर्षीय दादी के वीडियो ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का सॉन्ग 'आंख मारे' (Aankh Maarey) किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकता है. हाल ही में कोलकाता की 93 वर्षीय वृद्ध महिला (93 Years Old Granny) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो जबरदस्त अंदाज में 'आंख मारे...' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्हें डांस करता देख उनके आस-पास मौजूद लोग भी खूब सीटियां बजा रहे हैं, साथ ही उनके लिए चियर भी कर रहे हैं. वीडियो में 93 वर्षीय महिला मस्ती में आंख मारे थिरकती हुई नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी अपने आप को रोक नहीं पा रहे और खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

कोलकाता की दादी (Granny Dance) का यह डांस वीडियो उनके पोते गौरव साहा ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर किया था, जिसमें 93 वर्षीय दादी परिवार के साथ अपना जन्म मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दादी सारा अली खान और रणवीर सिंह की साल 2018 में आई फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे पर जमकर नाचती हैं और परिवार वाले भी उनके डांस को खूब चियर करते हैं. वीडियो में दादी पीले बॉर्डर के साथ सुंदर सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर भी दादी के इस वीडियो पर प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

93 वर्षीय दादी (93 Years Old Granny Dance) के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उनके पोते गौरव साहा ने लिखा था, "थम्मा का 93वां जन्मदिन." वीडियो के अलावा गौरव साहा ने कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें बुजुर्ग महिला परिवार के साथ दिखाई दे रही थीं. कोलकाता की वृद्ध महिला के वीडियो पर आए लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि यह उन्हें प्रेरित भी करता है कि उम्र केवल एक संख्या है. बता दें कि इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.