वीर दास को नहीं मिला इंटरनेशन एमी अवॉर्ड, बोले- 'मुझे मेडल मिला और सलाद खाया'...देखें Post

स्‍टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) बेस्ट कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड नहीं जीत पाए.

वीर दास को नहीं मिला इंटरनेशन एमी अवॉर्ड, बोले- 'मुझे मेडल मिला और सलाद खाया'...देखें Post

वीर दास ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

स्‍टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) बेस्ट कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड नहीं जीत पाए. उन्हें 'कॉल माई एजेंट' ने मात देकर अवॉर्ड अपने नाम किया. वीर दास भले ही इंटरनेशन एमी अवॉर्ड नहीं जीत पाए, लेकिन उनके पोस्ट ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया. वीर दास ने अपने पोस्ट में मेडल और सलाद की तस्वीरें पोस्ट की हैं और कुछ दिलचस्प बातें लिखी हैं. वीर दास का यह पोस्ट हमेशा की तरह एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है.

वीर दास (Vir Das) ने लिखा है: "मुझे इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में जोक्स के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए नामांकित किया गया था. कॉल माई एजेंट एक विशाल सुंदर शो जिसे मैं प्यार करता हूं. लेकिन मुझे यह पदक मिला और मैंने इस शानदार सलाद का लुत्फ उठाया. अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात था. 'फॉर इंडिया' के लिए इंटरनेशन एमी अवॉर्ड का धन्यवाद. यह हमेशा भारत के लिए है." वीर दास ने अपने इस पोस्ट में  #VirDasForIndia का भी उपयोग किया है.

बता दें कि  वीर दास (Vir Das) को उनके नेटफ्लिक्‍स शो 'वीर दास: फॉर इंडिया' के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड के लिए नामित किया गया है. गौरतलब है कि वॉशिंगटन के केनेडी सेंटर में हाल ही में 'टू इंडिया' संबंधी अपने मोनोलॉग को लेकर तीखी आलोचना और नाराजगी का सामना करने वाले स्‍टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने कहा था कि व्‍यंग्‍य करना उनका काम है और वे जब तक कॉमेडी करने में सक्षम हैं अपने देश को 'लव लेटर' लिखना जारी रखेंगे. पिछले सप्‍ताह यू-ट्यूब  पर पोस्‍ट किए गए अपने वीडियो को लेकर आलोचना से घिरे वीरदास ने इस विवाद के बाद दिए अपने पहले इंटरव्‍यू में जोर देकर कहा था कि उनका मानना है कि कोई भी भारतीय, जिसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर है, जानता है कि यह सटायर (व्‍यंग्‍य) है. 


Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com