विनय पाठक की फिल्म 'भगवान भरोसे' ने दिए अपने इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स, अमरिंदर गिल बोले- मुझे गर्व है

विनय पाठक अभिनीत फिल्म 'भगवान भरोसे' शिलादित्य बोरा के निर्देशन में बनी पहली फीचर फिल्म है, जिसने हाल ही में 25वें यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल, लंदन में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है.

विनय पाठक की फिल्म 'भगवान भरोसे' ने दिए अपने इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स, अमरिंदर गिल बोले- मुझे गर्व है

विनय पाठक की फिल्म 'भगवान भरोसे' ने दिए अपने इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स

नई दिल्ली :

विनय पाठक अभिनीत फिल्म 'भगवान भरोसे' शिलादित्य बोरा के निर्देशन में बनी पहली फीचर फिल्म है, जिसने हाल ही में 25वें यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल, लंदन में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है, जिसे पंजाबी संगीत आइकन, अभिनेता और निर्माता अमरिंदर गिल द्वारा समर्थित कनाडा स्थित रिदम बॉयज़ द्वारा अधिग्रहित किया गया है. जोड़ी (दिलजीत दोसांझ), अंग्रेज, लव पंजाब, चाड मेरे पुट जैसी ब्लॉकबस्टर पंजाबी हिट फिल्मों के लिए जानी जाने वाली पुरस्कार विजेता कैनेडियन फिल्म कंपनी रिदम बॉयज़ ने उत्तरी अमेरिका, कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए भगवान भरोसे के विदेशी वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं, रिदम बॉयज़ 13 अक्टूबर, 2023 को फ़िल्म रिलीज़ करेगा.

अभिनेता, गायक, निर्माता और रिदम बॉयज़ के सह-संस्थापक अमरिंदर गिल कहते हैं, “भगवान भरोसे दो बच्चों के बारे में एक खूबसूरत कहानी है, जिनके विश्वास, धर्म, शिक्षा और सामान्य रूप से दुनिया के बारे में विचारों पर सवाल उठाए जाते हैं और परीक्षण किया जाता है. यह मज़ेदार है, यह मासूम है, यह महत्वपूर्ण है और यह आपको भारी दिल और सोचने के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है. ऐसी बहुत कम फिल्में होती हैं जो मनोरंजक होने के साथ-साथ विचारोत्तेजक भी होती हैं और भगवान भरोसे उनमें से एक है. मुझे वास्तव में इस कहानी पर विश्वास है, और मुझे गर्व है कि रिदम बॉयज़ इसे कनाडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूके, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में व्यापक दर्शकों तक ले जाएगा".

पुरस्कार विजेता निर्माता से फिल्म निर्देशक बने और प्लाटून वन फिल्म्स के संस्थापक, शिलादित्य कहते हैं, “यह सहयोग एक सपने के सच होने जैसा है. अमरिंदर गिल, करज गिल और रिदम बॉयज़ ने दुनिया भर में सिनेमा प्रेमियों का एक अद्भुत समुदाय तैयार किया है, और मैं बहुत आभारी हूं कि उनके समर्थन से, हम भगवान भरोसे को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने में सक्षम होंगे. दो प्रतिभाशाली युवा सतेंद्र सोनी और स्पर्श सुमन को पेश करते हुए, फिल्म में प्रशंसित अभिनेता विनय पाठक, मासूमेह मखीजा, मनुऋषि चड्ढा, श्रीकांत वर्मा (पंचायत, दम लगा के हईशा) जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं. फिल्म में कल्ट इंडियन रॉक बैंड इंडियन ओसियन (ब्लैक फ्राइडे, गुलाल, मसान) का मूल संगीत है और गीत संजीव शर्मा (पीपली लाइव) के हैं.

प्लाटून वन फिल्म्स, लाइटहाउस इनोवेंचर्स और श्री सत्य साईं आर्ट्स के साथ श्रीलंकाई ऑटोर फिल्म निर्माता प्रसन्ना विथानगे द्वारा निर्मित, हिंदी फिल्म एक युवा नाटक है, जो सुधाकर नीलमणि की कहानी पर आधारित है. भगवान भरोसे दो युवा, प्रभावशाली बच्चों की कहानी है, जिनके विश्वास के बारे में विचारों पर लगातार सवाल उठाए जाते हैं. यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com