विराट कोहली और अनुष्का शर्माा को पहचान नहीं पाए ये गांववाले, एक्ट्रेस ने Tweet कर कही ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में ट्वीट कर यह बताया कि कुछ गांववाले उन्हें और विराट (Virat Kohli) को पहचान नहीं पाए.

विराट कोहली और अनुष्का शर्माा को पहचान नहीं पाए ये गांववाले, एक्ट्रेस ने Tweet कर कही ये बात...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • नहीं पहचान गांववाले
  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों पति विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) के साथ भूटान छुट्टियां मनाने गई हुई हैं, जहां की फोटो और वीडियो वह सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर कर रही हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ फोटो शेयर की. इन फोटो में उनके साथ विराट कोहली (Virat Kohli) और कुछ गांववाले भी मौजूद थे. इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने तीन ट्वीट भी किए, जिसमें अनुष्का शर्मा ने गांववालों की दरियादिली और उनके अच्छे व्यवहार के बारे में बताया. दरअसल, अनुष्का शर्मा ने एक के बाद एक, चार ट्वीट करते हुए बताया कि उनसे अंजान होने के बावजूद गांववालों ने उनका किस तरह आदर सत्कार किया.

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने की तूफानी कमाई, 11वें दिन कमा डाले इतने करोड़

अनुष्का शर्मा (Anushka Shamra ) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ' आज जब हमने अपहिल ट्रेकिंग करते हुए 8.5 किमी की चढ़ाई की. इस दौरान जब हम एक छोटे से गाँव में एक पालतू जानवर के बच्चे को खाना खिलाने के लिए रुके, जो केवल 4 महीने पहले पैदा हुआ था. तब घर के मालिक ने हमसे पूछा कि क्या हम थक गए हैं और एक कप चाय पीना चाहते हैं?' एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम इस खूबसूरत परिवार के घर गए, जिन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि हम कौन हैं.'

करीना कपूर से पूछा 'कपूर या खान', तो एक्ट्रेस ने दिया यूं चौंकाने वाला जवाब- Video Viral


अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, 'इसके बावजूद पूरा परिवार हमारे साथ बेहद ही गर्मजोशी और प्यार से पेश आया. हमने उनके साथ बैठकर चाय पी और कुछ समय बिताया. वो केवल ये जानते थे कि हम थके हुए ट्रेकर हैं.' एक्ट्रेस ने आगे ट्वीट करते हुए कहा, 'अगर यह जिंदगी का सही मतलब नहीं है तो मुझे नहीं पता क्या है. एक याद जो हम हमेशा के लिए संजोय रखेंगे.' अनुष्का शर्मा के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उस परिवार की तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com