Vikram Vedha का नया नया पोस्टर हुआ आउट, ऋतिक रोशन बोले- इस बार मजा नहीं ताज्जुब भी होगा...

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' पिछले कई महीनों से चर्चाओं में है. बता दें कि दोनों एक साथ तीन फिल्में साथ में कर चुके हैं.

Vikram Vedha का नया नया पोस्टर हुआ आउट, ऋतिक रोशन बोले- इस बार मजा नहीं ताज्जुब भी होगा...

Vikram Vedha का नया नया पोस्टर हुआ आउट

खास बातें

  • Vikram Vedha का नया नया पोस्टर हुआ आउट
  • 8 सितंबर को रिलीज जारी होगा ट्रेलर
  • 30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली :

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' पिछले कई महीनों से चर्चाओं में है. बता दें कि दोनों एक साथ तीन फिल्में साथ में कर चुके हैं. पहले वे साल 2002 ना तुम जानों ना हम, 2007 में ओम शांती ओम, 2009 में लक बाय चांस और अब दोनों की एक और फिल्म में साथ में नजर आ रहे है. दोनों ही अब विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा का एक नया पोस्टर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर आते ही छा गया है. 
 
हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्रम वेधा का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में ऋतिक रोशन लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं सैफ एक हम फिट पर्सनालिटी में पुलिस वाले के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं. इस बार सिर्फ मजा ही नहीं, ताज्जुब भी होगा. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है तो वहीं फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी.

साउथ की हिन्दी रीमेक है विक्रम वेधा 
वहीं ऋतिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए 'विक्रम' लिखा है. जिससे साफ है कि फिल्म में विक्रम सैफ होंगे तो ऋतिक वेधा. आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है. जिसमें माधवन और विजय सेतुपति अहम किरदार में दिखाए गए थे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट