Viral Video: जिम में लड़की ने हवा में उड़-उड़कर किया वर्कआउट, विक्रम भट्ट ने शेयर किया फनी वीडियो

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने हाल ही में एक लड़की का एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया है, जिसमें लड़की जिम में उड़-उड़कर जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती हुई दिखाई देती है.

Viral Video: जिम में लड़की ने हवा में उड़-उड़कर किया वर्कआउट, विक्रम भट्ट ने शेयर किया फनी वीडियो

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने शेयर किया लड़की के हवा में उड़-उड़कर वर्कआउट करने का वीडियो

खास बातें

  • लड़की ने हवा में उड़-उड़कर किया वर्कआउट
  • विक्रम भट्ट ने शेयर किया फनी वीडियो
  • विक्रम भट्ट द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर फनी वीडियो शेयर करते हुए भी नजर आते हैं. विक्रम भट्ट ने हाल ही में एक लड़की का एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया है, जिसमें लड़की जिम में उड़-उड़कर जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती हुई दिखाई देती है. इस वीडियो को साझा करते हुए विक्रम भट्ट ने लड़की को एंग्री बर्ड बताया है. उनके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "एंग्री बर्ड बनकर ट्रेनिंग करते हुए..." वीडियो में नजर आ रहा है कि स्ट्रेचिंग करते हुए लड़की साथ में खिंची चली जाती है, और उड़-उड़कर एक्सरसाइज करती है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब विक्रम भट्ट ने यूं फनी वीडियो शेयर किया हो. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एलिवेटर से नीचे उतरते हुए एक लड़की दूसरे लड़के का मोबाइल छीन लेती है और वहीं एक लड़की उसका वीडियो बना रही होती है. ये देख लड़का भी गुस्से में आकर वीडियो बनाने वाली लड़की का मोबाइल उसके हाथ से छीन लेता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "आशा करता हूं कि वह सभी आपको मिले, जो आपने 2020 में खोया है. आप सभी को नए साल की ढेर सारी बधाई हो..." बता दें कि साल 2020 में विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म हैक्ड रिलीज हुई थी, जिसमें हिना खान और रोहन शाह ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे हिना खान एक हैकर के जाल में फंस जाती हैं. फिल्म में हिना खान की एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था. इस फिल्म के जरिए ही हिना खान ने बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू किया था.