Kaalkoot Teaser: एसिड अटैक करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेंगे विजय वर्मा, फ्री में देख सकेंगे ये वेब सीरीज

विजय वर्मा की अगली वेब सीरीज कालकूट जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बार विजय थोड़े अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Kaalkoot Teaser: एसिड अटैक करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेंगे विजय वर्मा, फ्री में देख सकेंगे ये वेब सीरीज

अब कालकूट में दिखेंगे विजय वर्मा

नई दिल्ली:

दहाड़ में सीरियल किलर बनकर ऑडियंस का दिल दहला देने वाले विजय वर्मा एक नई वेब सीरीज के साथ तैयार हैं लेकिन इसमें वो क्रिमिनल नहीं हैं बल्कि खुद क्रिमिनल का पीछा करते नजर आएंगे. उनकी इस वेब सीरीज का नाम कालकूट है और आज यानी कि 12 जुलाई को इस का एक टीजर रिलीज किया गया है. इस सीरीज में विजय एक पुलिस अफसर के रोल में हैं जिसकी तीन महीने पहले ही नौकरी लगी है. उसका एक अजीब बॉस है जिसका रोल गोपाल दत्त कर रहे हैं. वो विजय यानी कि अपने जूनियर को ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ता. थाने में सीनियर परेशान करता है और घर में मां...जो शादी करवाना चाहती है और इसके लिए रोज लड़कियों की फोटो दिखाती रहती है.

मां से छुटकारा मिले तो मैट्रिमोनियल साइट्स वाले पीछा नहीं छोड़ते. यहां तक तो सब ठीक दिखता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट लेकर आता है एसिड अटैक. विजय के कैरेक्टर उस अपराधी को ढूंढने का काम दिया जाता है. यहां से ये किरदार और ज्यादा इंटेंस होता जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही बताया कि ये जियो सिनेमा पर आ रहा है और जनता इसे फ्री में देख सकती है. इस सीरीज को सुमित सक्सेना ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले वो आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी, रसिका दुग्गल की हामिद, कार्तिक आर्यन की प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इस सीरीज में विजय वर्मा के अलावा मिर्जापुर वाली श्वेता त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं. इनके अलावा सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह शो 27 जुलाई से जियो सिनेमा पर आ जाएगा.