बिना देखे, बिना मिले इस लड़की को दिल दे बैठे थे विजय सेतुपति, बेहद दिलचस्प है 'जवान' के काली की लवस्टोरी

विजय सेतुपती और जेसी की लवस्टोरी की शुरुआत इंटरनेट से हुई थी. जिस लड़की से एक्टर प्यार करते थे, उसे न कभी देखा था और ना ही कभी उससे मिले थे. फिर एक दिन एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात करवाई और यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई.

बिना देखे, बिना मिले इस लड़की को दिल दे बैठे थे विजय सेतुपति, बेहद दिलचस्प है 'जवान' के काली की लवस्टोरी

जवान के काली यानी विजय सेतुपती की लव स्टोरी जीत लेगी दिल

खास बातें

  • जवान के काली की लव स्टोरी है खास
  • जवान एक्ट्रेस विजय सेतुपति की लव स्टोरी जीत लेगी दिल
  • विजय सेतुपति का ऐसा था प्यार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के रोज नए मुकाम हासिल कर रही है. फिल्म का हर किरदार अपने आप में हिट हो गया है. हालांकि, दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी ने खींचा है तो वो हैं फिल्म के विलेन विजय सेतुपती. विजय सेतुपती की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. उनकी हर फिल्में दर्शकों को पसंद आती हैं. हालांकि, उनकी निजी जिंदगी के बारें में काफी कम लोग ही जानते हैं. तो चलिए जानते हैं विजय सेतुपती की प्यारी लवस्टोरी और उनकी वाइफ के बारें में.

विजय सेतुपती की पत्नी का नाम जेसी सेतुपती है. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है. उन्हें पिछली बार फिल्म एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में देखा गया था. विजय सेतुपती भी अपनी फैमिली की तस्वीरें शायद ही कभी सोशल मीडिया या कहीं और शेयर करते हैं. उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद है.

विजय सेतुपती और जेसी की लवस्टोरी की शुरुआत इंटरनेट से हुई थी.  विजय से जेसी को पहली बार मैसेज किया जिसके बाद उन दोनों के बीच कुछ बातें हुईं. उन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी. इंटरनेट पर हुईं दोस्ती और चैटिंग के बीच उनकी दोस्ती गहरी होती गई. एक बार विजय सेतुपती ने इंटरव्यू में बताया था कि 'हमारी दोस्ती एक दूसरे को देखे बिना, मिले बिना ही हुई थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय सेतुपती ने सिर्फ 23 साल की उम्र में ही जेसी से शादी कर ली थी. उस समय वो दुबई में नौकरी करते थे. विजय और जेसी के दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी है. उनके बेटे का नाम सूर्या है और बेटी का नाम श्रीजा है.विजय सेतुपती अपने करियर का पूरा क्रेडिट पत्नी जेसी को देते हैं. उनका कहना है कि उनकी पत्नी ने ही जीवन के हर मोड़ पर उनका साथ दिया है. उनकी सफलता के पीछे कदम-कदम पर पत्नी खड़ी रही हैं.