विद्युत जामवाल -8 डिग्री टेंपरेचर में बर्फ से जमी झील में आराम फरमाते आए नजर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

विद्युत जामवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि टेंपरेचर -8 डिग्री है. बता दें कि इस वीडियो पर फैंस के लाइक्स और कमेंट की बौछार हो गई है.

विद्युत जामवाल -8 डिग्री टेंपरेचर में बर्फ से जमी झील में आराम फरमाते आए नजर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

विद्युत जामवाल ने -8 डिग्री टेंपरेचर में बर्फी से जमी झील में आराम फरमाते आए नजर

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी फिटनेस स्टाइल को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर बने रहते हैं. विद्युत को 'कंट्री बॉय' के नाम से भी जाना जाता है. विद्युत फैंस के साथ कभी भी अपने फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर एक की निगाहें उनपर टिक गई हैं. हाल ही में उन्होंने बर्फ से भरी झील में नहाते हुए वीडियो शेयर किया है. जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

वीडियो देख फैंस के खड़े हो गए रोंगटे 
विद्युत जामवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि टेंपरेचर -8 डिग्री है. बता दें कि इस वीडियो पर फैंस के लाइक्स और कमेंट की बौछार हो गई है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है बॉस, तो दूसरे ने लिखा- बहुत खूब रियल हीरो तो वहीं एक फैन ने लिखा भाई इस वीडियो को देखकर तो रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कलरीपायट्टु में ट्रेंड हैं विद्युत जामवाल
आपको बता दें कि मार्शल आर्ट्स में कलरीपायट्टु सबसे मानी हुई ट्रेनिंग है और विद्युत जामवाल कलरीपायट्टु के मास्टर हैं. इसकी ट्रेनिंग के दौरान कई सारी अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग भी दी जाती हैं. इसलिए विद्युत के लिए ये करना एक आम बात है. फिल्मों की बात करें तो साउथ की फिल्मों से विद्युत ने अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं फोर्स फिल्म से विद्युत ने बॉलीवुड में एंट्री की थी.